अपने बेटे के जन्मदिन पर आर माधवन ने अनोखे अंदाज़ में किया विश
अपने बेटे के जन्मदिन पर आर माधवन ने अनोखे अंदाज़ में किया विश
Share:

विक्रम वेधा स्टारर माधवन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक है। लेकिन क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि माधवन की ज़ेरॉक्स कॉपी मौजूद है, हाँ, सुंदरता की लगभग वही खुराक? माधवन के बेटे वेदांत सिर्फ अभिनेता की नकल हैं। आज यानी 21 अगस्त को माधवन और उनकी पत्नी सरिता अपने बेटे का 16वां जन्मदिन मना रहे हैं।

परिवार के लिए विशेष अवसर पर, बिंदास पिता ने अपने बेटे वेदांत के लिए कुछ प्यारे शब्द लिखे। माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे वेदांत के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "मुझे लगभग हर उस चीज पर मारने के लिए धन्यवाद, जिसमें मैं अच्छा हूं और मुझे अभी भी जलन हो रही है, मेरा दिल गर्व से भर गया है। मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है, मेरे लड़के। जैसे ही आप मर्दानगी की दहलीज पर कदम रखते हैं, मैं आपको 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं और आशा और प्रार्थना करता हूं कि आप इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने में सक्षम हैं तो हम आपको देने में सक्षम हैं। फोटो में दोनों बेहद हैंडसम लग रहे हैं।"

बालक वेदांत खेल में उत्कृष्ट है। उन्होंने एक अंतर्राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है, जहां उन्होंने कांस्य पदक जीता था। इस साल की शुरुआत में, वेदांत ने गुवाहाटी, असम में आयोजित तीसरे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की तैराकी प्रतियोगिता में भी नामांकन किया था। काम के मोर्चे पर, माधवन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की रिलीज के लिए तैयार हैं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

निकोल पोल फ्रैंकलिन को इस केस में सुनाई गई सजा

सुप्रीम कोर्ट ने ट्रंप युग की फिर से शुरुआत 'मैक्सिको में बने रहने' की नीति पर लगाई रोक

CDC ने जारी की नई चेतावनी, कहा- "कोरोना काल के दौरान समूहों में यात्रियों को...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -