आर माधवन ने दो महिला पुलिस अधिकारियों की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर कही ये बात
आर माधवन ने दो महिला पुलिस अधिकारियों की सराहना करते हुए सोशल मीडिया पर कही ये बात
Share:

अभिनेता आर माधवन उन लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। उनके प्रशंसकों के साथ उनका यह संवादात्मक व्यक्तित्व है। ऐसा देखा जाता है कि जब भी संभव होता है वह अपने प्रशंसकों के साथ समाज के अच्छे लोगों की सराहना करते हुए आते हैं। द रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट अभिनेता अक्सर अपने आसपास होने वाली चीजों पर अपने विचार साझा करते हैं। माधवन ने ट्विटर पर अपने हालिया पोस्ट में पूरी तरह से अलग कारणों से ध्यान खींचा है। अपने पोस्ट में, निशब्दम अभिनेता ने दो युवा महिला अधिकारियों को टैग किया, जो बहनें थीं। 

ट्वीट को देखकर यह कहना आसान है कि उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। अपनी मां के साथ पोज देती महिलाओं ने गर्व के पल साझा किए। तस्वीर में महिला सशक्तिकरण के बारे में बहुत कुछ दिखाया गया है जबकि आश्चर्यजनक रूप से माधवन को भी उसी पोस्ट में टैग किया गया था। विक्रम वेधा अभिनेता ने ट्वीट का जवाब दिया और अपनी मां को गौरवान्वित करने वाली महिलाओं के लिए सभी का दिल था। उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज चिह्न सहित कई इमोजी के साथ लड़कियों को बधाई दी। वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

तमिल अभिनेता माधवन द्वारा लिखित और निर्मित फिल्म। यह पूर्व वैज्ञानिक और इसरो एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित जीवनी पर आधारित नाटक है। विशेष रूप से, अभिनेता फिल्म में नंबी नारायणन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

फोन कॉल, वॉट्सएप मैसेज, फेसबुक, ट्विटर सब पर होगी गवर्नमेंट की नज़र, जानिए क्या है इसके पीछे का पूरा सच

अब सिर्फ गरारे करके पता चल जाएगा कोरोना संक्रमण है या नहीं ? नई तकनीक को ICMR ने दी मंजूरी

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए WHATSAPP ला रहा है एक और दमदार फीचर, जानिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -