आर. माधवन ने दिए ‘ब्रीथ' को लेकर सुझाव
आर. माधवन ने दिए ‘ब्रीथ' को लेकर सुझाव
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आर.माधवन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ' को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, कुछ दिन पहले वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ का का टीजर रिलीज हो चूका है. वही आर.माधवन ने हाल ही में ट्विटर के माध्यम से बताया कि, उनकी फिल्म ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर कल रिलीज होगा, तब उसके लिए क्या करना है.

अभिनेता आर माधवन ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया कि इसमें ब्रीथ के लोगों का अनावरण किया गया. खबरों की माने तो भारतीय अमेज़ॅन ओरिजनल की यह वेब सीरीज केवल अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 2018 में रिलीज होगी. ख़ास बात यह है कि, अमेज़ॉन अपने अगले मूल शो ‘ब्रीथ’ को लॉन्च करने के लिए तैयार है. सूत्रों के मुताबिक इस वेब सीरीज में आर माधवन के अलावा अमित साध, और सपना पब्बी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी.

 

दिलचस्प बात ये होगी कि ये पहली बार होगा जब आर.माधवन किसी वेब सीरीज में काम करने जा रहे है तो यह दर्शको के लिए और भी उत्साहित करने वाली बात होगी. वही ‘ब्रीथ’ भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जो अबुंदन्त्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है. आर.माधवन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, साला खड़ूस, 'रंग दे बसंती' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया.

ये भी पढ़े

दीपिका का नया अवतारा हुआ रिवील, निभायेंगी पुलिस का किरदार

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

इन फोटोशूट में दिखा स्टारकिड्स का गॉर्जियस लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -