आर बाल्की ने मारा बड़ा दांव, बॉलीवुड नहीं बल्कि इस फेमस साउथ सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म
आर बाल्की ने मारा बड़ा दांव, बॉलीवुड नहीं बल्कि इस फेमस साउथ सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर-डायरेक्टर आर बाल्की अपनी आगामी फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स हैं कि पैडमेन, चीनी कम एवं की एंड का जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले फिल्ममेकर-डायरेक्टर इन दिनों एक शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म पर वर्क कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ये मूवी वर्ष 2021 के फर्स्ट क्वाटर में ही फ्लोर पर भी पहुंचने वाली हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है अपनी इस आगामी मूवी के लिए आर बाल्की ने किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पर नहीं बल्कि दक्षिण के हैंडसम अभिनेता दलकीर सलमान पर दांव लगाया है। 

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो आर बाल्की अपनी आगामी सस्पेंस थ्रिलर मूवी के लिए मलयालम अभिनेता ममूटी के बेटे एवं नामी अभिनेता दलकीर सलमान को फाइनल कर चुके हैं। इस फिल्म से सबंधित करीबी सूत्र ने कहा, ‘वो (आर बाल्की) बहुत समय से एक थ्रिलर फिल्म पर वर्क कर रहे थे। लॉकडाउन ने उन्हें पूरा समय दिया अपने विचार को धरातल पर उतारने के लिए। 

वही इसके चलते उन्होंने फिल्म की पूरी स्क्रिप्टिंग की एवं इसे पूरी प्रकार से स्क्रीनप्ले पर भी उतार दिया। जिस प्रकार से उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हुई, आर बाल्की एवं उनकी टीम को लगा कि इस रोल में दलकीर सलमान बिल्कुल फिट रहेंगे। लीड किरदार में एकदम परफेक्ट हैं।’ इस मूवी में दलकीर सलमान के अतिरिक्त कई और स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। आर बाल्की खुद फिल्म के मुख्य मेकर होंगे।

जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे अंकुश हाज़रा

विजय देवरकोंडा की फिल्म के पोस्टर ने आते ही मचाया धमाल, फैंस ने पोस्टर पर की शराब की बारिश

नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने अफवाहों का किया खंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -