हर फिल्म के लिए ये मशहूर डायरेक्टर रोज़ाना करते है अमिताभ से चर्चा
हर फिल्म के लिए ये मशहूर डायरेक्टर रोज़ाना करते है अमिताभ से चर्चा
Share:

फिल्म पैडमैन के डायरेक्टर आर.बाल्की और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दोस्ती काफी पुरानी है. उनकी दोस्ती की हर ओर चर्चा की जाती है. इतना ही नहीं इनकी दोस्ती इतनी ज्यादा पक्की है कि आप अमिताभ बच्चन को आर बल्कि की हर फिल्म में देख सकते है. भले ही अमिताभ बच्चन उनकी फिल्म में छोटे से ही किरदार में नजर आए लेकिन उनकी झलक आर बल्कि की फिल्म में जरूर दिख ही जाती है. एक इंटरव्यू के दौरान आर बल्कि ने बताया भी कि वो अपनी हर फिल्म के लिए अमिताभ के साथ चर्चा जरूर करते है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पैडमैन में भी आप अमिताभ बच्चन की छोटी सी झलक जरूर देख सकते है.

पिछले काफी समय से ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि अमिताभ आर बल्कि की हर फिल्म में नजर आते है. इन सभी बातो का खंडन करते हुए आर. बल्कि ने हाल ही में कहा कि, ' ये सभी बाते महज अफवाह है. उन्होंने एक फिल्म के लिए जरूर अमिताभ बच्चन से संपर्क किया था लेकिन जो बाते इन दिनों जनता सुन रही है वो गलत है. ' बल्कि ने आगे बताया कि, 'जिस फिल्म के बारे में लोग बात कर रहे हैं वह मेरी नहीं, मेरे एक दोस्त की है. मैं बस उनकी मदद कर रहा हूं, मैं प्रत्यक्ष रूप से उससे जुड़ा नहीं हूं.'

आर बल्कि ने बताया कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए स्क्रिप्ट भी सोच ली है लेकिन उन्होंने इस पर अबतक काम शुरू नहीं किया है. फ़िलहाल वो फिल्म पैडमैन पर ही ध्यान दे रहे है और उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी साथ ही उन्होंने फिल्म के जरिये जो समाज को सदेश देना चाहा है वो लोगो तक पहुंच सके और पीरियड्स को लेकर समाज की सोच में बदलाव आ सके.

'हिंदी मीडियम 2' में कौन लेगी सबा कमर की जगह?

इन मुख्य कारणो से आपको जरूर देखनी चाहिए 'पैडमैन'

पैडमैन के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने सेनेटरी पैड पर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -