नेपोटिज्म पर भड़के फिल्ममेकर आर बाल्की, पूछा- 'आलिया बेहतर है या रणबीर'
नेपोटिज्म पर भड़के फिल्ममेकर आर बाल्की, पूछा- 'आलिया बेहतर है या रणबीर'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को एक महीने पूरे हो गए हैं. वहीं उनकी मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठ चुका है और इसी बारे में बातें हो रहीं हैं. इस बीच कई ऐसे लोग हैं जो सामने आ रहे हैं और नेपोटिज्म पर खुलकर बोल रहे हैं. आप जानते ही होंगे फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इंसाइडर्स वर्सेज आउटसाइडर्स की डिबेट तेज हो गई है.

इसी के कारण कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्हे ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में अब तक इस मामले में कई स्टार्स ने खुलकर बात की है. इन सभी के बीच जाने-माने फिल्ममेकर आर बाल्की ने अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि, 'कई बार लोग इस विषयों पर केवल मनोरंजन के उद्देश्य से चर्चा करते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी चर्चा वास्तविक चर्चा नहीं हैं.' इसके साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'ये तो समाज के हर वर्ग में देखने को मिलता है, बिजनेसमैन अपने व्यापार को अपने बेटों को सौंपते हैं. ड्राइवर या सब्जी बेचने वाला भी अपने बच्चों को अपना बिजनेस सौंपता है. यह एक मूर्खतापूर्ण तर्क है.'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'हमें ये याद रखना चाहिए कि हम एक स्वतंत्र समाज में रहते हैं. ऐसे में सवाल ये है कि स्टारकिड को गलत या ज्यादा फायदा मिलता है कि नहीं.' आगे उन्होंने कहा- 'मेरे पास एक सिम्पल सवाल है... आप मुझे आलिया और रणबीर में से कौन बेहतरीन स्टार है बता दीजिये उसके बाद हम बहस करेंगे. यह गलत है कि कुछ लोग अच्छे स्टार्स भी भी इल्जाम लगा रहे हैं. वैसे आर बाल्की के अलावा भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने अब तक नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए चौकाने वाले खुलासे किये हैं.

शूटिंग के सेट पर कभी भी डांस करने लगते थे सुशांत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

ऋचा चड्ढा ने तोड़ी नेपोटिज्म पर चुप्पी, कहा- 'इंडस्ट्री बंटी है...'

पुलिस ने की सुशांत केस में उनके मनोचिकित्सक से कड़ी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -