टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद बोले अश्विन- सिर्फ टर्न से ही नहीं बल्कि 'चालबाज़ी' से भी निकाले विकेट
टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद बोले अश्विन- सिर्फ टर्न से ही नहीं बल्कि 'चालबाज़ी' से भी निकाले विकेट
Share:

चेन्नई: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने चेपक की पिच से मिल रहे टर्न के बल पर ही नहीं बल्कि गति और चालबाजी से भी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विकेट चटकाए हैं. दरअसल, पिच को लेकर जमकर चर्चाएं चल रही है तथा पूर्व दिग्गज शेन वार्न और माइकल वान ने सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गये थे, जबकि इंग्लैंड के सहायक कोच ग्राहम थोर्प ने इसे चुनौतीपूर्ण बताया था.

बता दें कि अश्विन को मैच में 96 रन देकर आठ विकेट चटकाने और भारत की दूसरी पारी में शतक जमाने के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया है. उन्होंने पिच को लेकर चल रही चर्चा को खास तरजीह नहीं दी थी. अश्विन ने टीम इंडिया को मिली 317 रन से जीत के बाद कहा है कि लोग जितना बाहर बैठकर भविष्यवाणी कर रहे हैं, मुझे लगता है जो गेंद अधिक टर्न कर रही थी उससे विकेट नहीं मिल रहे थे. यह बल्लेबाजों की मानसिकता थी, जिसकी वजह से हमें विकेट मिले है.

उन्होंने कहा है कि मैं सालों से यहां खेल रहा हूं और हमने विकेट गति और चालबाजी से निकाले. अपने इरादे मजबूत रखना बेहद अहम था. अश्विन ने कहा है कि उन्होंने घरेलू दर्शकों के सामने मुकाबले का पूरा लुत्फ उठाया क्योंकि वह घरेलू परिस्थितियों से परिचित थे. उन्होंने कहा है कि पिच जिस तरह से व्यवहार कर रही हो उसमें हर तरीका अलग नतीजे देता है.

दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे की टीम की मेजबानी करेगा आयरलैंड

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका ने सेमीफाइनल में पहुंचकर हेशी को किया पराजित

शेष मैच जीतने का एकमात्र तरीका यह है कि हम मुंबई शहर के खिलाफ खेले: नौशाद मूसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -