आश्विन ने बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठिकरा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण में रविवार को खेले गए आखिरी लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली हार के कारण प्लेऑफ से बाहर हुई किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टीम की बल्लेबाजी पर हार का ठिकड़ा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रही. बता दें कि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम पर खेले गए इस मुकाबले में पंजाब को चेन्नई के हाथो पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम आईपीएल-11 से बाहर हो गई. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने करुण नायर (54) की अर्धशतकीय पारी के दम पर और मनोज तिवारी (35) की ओर से दिए गए अहम योगदान के दम पर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम को 154 रनों का लक्ष्य दिया. इस लक्ष्य को चेन्नई ने सुरेश रैना (61) की अर्धशतकीय पारी और दीपक चहर की ओर से दिए गए 39 रनों के योगदान के दम पर आसानी से हासिल कर लिया.

मैच के बाद प्रजंटेशन के दौरान पंजाब के कामतान ने कहा कि, 'हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. अपनी पारी की शुरुआत में ही हमने कई विकेट गंवा दिए. करुण नायर ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम 20 से 30 रन पीछे थे. हमारे लिए मई का माह सबसे खराब रहा. हम अपने आप को उस स्थिति में नहीं रख सके, जहां हम अपनी शर्तो पर जीत हासिल कर सकते थे.'

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने धोनी-शाह को बताया एक जैसा, जानें और क्या कहा..

वीडियो : धोनी के छक्का जड़ते ही झूम उठे राजस्थान के खिलाड़ी, जानिए क्या है कारण ?

मैदान पर पापा धोनी संग मस्ती करते दिखीं जिवा, देखें विडियो..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -