अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में नहीं मिली एंट्री
अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में नहीं मिली एंट्री
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि हाल में ऑस्ट्रेलिया में ख़त्म हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान सिडनी में उन्हें मेजबान टीम के खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी गई थी. आर अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के साथ यूटयूब चैनल पर बातचीत करते हुए यह बात कही । 

उन्होंने कहा कि सिडनी पहुंचने के बाद उन्होंने हमें सख्त प्रतिबंधों के साथ बंद कर दिया. सिडनी में एक अनोखी घटना हुई. ईमानदारी से कहूं तो यह बेहद अजीब था. भारत ऑस्ट्रेलिया दोनों एक ही बायोबबल में थे. किन्तु जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिफ्ट में थे, तो उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को लिफ्ट के भीतर जाने की इजाजत नहीं दी. अश्विन ने कहा कि वाकई, उस वक़्त हमें यह बहुत बुरा लगा. हम एक ही बायो बबल में हैं. किन्तु आप लिफ्ट में बैठ जाते हैं, आप एक ही बबल में रहने वाले किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिफ्ट शेयर नहीं कर सकते.

फिरकी गेंदबाज़ ने आगे कहा कि हमारे लिए इसे पचाना बेहद कठिन था. अश्विन ने आस्ट्रेलिया दौरे पर खेली गई चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट झटके थे. उन्होंने गेंद के साथ-साथ सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ मिलकर भारत को पराजय से बचाया था.

क्लॉप ने कहा- "यह वह नहीं है जो हम चाहते थे..."

मैनचेस्टर युनाइटेड से हारने के बाद मिलनर हुए 'निराश'

चेल्सी ने एफए कप के चौथे दौर में ल्यूटन टाउन पर दर्ज की 3-1 से जीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -