OMG : वर्ल्ड टी-20 सेमीफाइनल में नो बॉल डालने पर क्या बोले अश्विन ?

वर्ल्ड टी-20 के सेमीफइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय गेंदबाज़ आर अश्विन द्वारा डाली गई नो बॉल भारत की हार की वजह बनी जिसके बाद अश्विन को कड़ी आलोचनाक सामना करना पड़ा. अश्विन ने वेस्टइंडीज के लेंडल सिमंस को आउट किया था लेकिन थर्ड अंपायर द्वारा चेक करने पर नो बॉल पाई गई जिसके बाद सिमंस को नॉट आउट करार दिया गया. मैच के बाद प्रशंसकों ने अश्विन को निशाने पर लिया था, लेकिन आर अश्विन ने IPL शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए उस 'नो बॉल' को लेकर ज़रूरत से ज़्यादा हो रही आलोचना को लेकर अपनी नाराज़गी जताई.

अश्विन ने कहा, ऐसे कई पत्रकार और जानकार लोग हैं जो कहते रहे हैं कि मैंने लंबे समय से नो बॉल नहीं किया और अब एक नो बॉल डालकर मैं विलेन नहीं बन गया. पत्रकारों को अश्विन ने बताया कि सेमीफ़ाइनल वाले दिन ओस या ड्यू फ़ैक्टर की वजह से पहले गेंदबाज़ी करना कितना मुश्किल था. लेकिन ये भी कहते हैं कि जब ओस थी तब उन्होंने गेंद नहीं डाली. उन्होंने कहा कि उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए विकेट लेने के कई मौक़े भी बनाए.

बता दे कि कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने भी ओस और दो नो बॉल को हार की वजहों बताया था. धोनी ने कहा था. फ़िलहाल अश्विन राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट्स टीम के खिलाडी. वो कहते हैं कि इस आईपीएल में नई टीम के साथ खेलना नई चुनौती होगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -