कोरोना संक्रमित हुआ टीवी का यह मशहूर एक्टर
कोरोना संक्रमित हुआ टीवी का यह मशहूर एक्टर
Share:

कोरोना संक्रमण का कहर इन दिनों सभी जगह देखने को मिल रहा है। आम इंसान से लेकर ख़ास इंसान तक इस वायरस की चपेट में आ रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक 'कुर्बान हुआ' फेम एक्टर करण जोटवानी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। इस बारे में जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को दी है। आप देख सकते हैं करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है।

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'दुर्भाग्य से मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है सभी लक्षणों के साथ। मैं सभी से रिक्यूएस्ट करता हूं कि पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में जो भी आए है वो अपना-अपना टेस्ट करवा लें। मेरे लक्षण में तेज़ बुखार से लेकर शरीर-दर्द, सिरदर्द और खांसी तक शामिल है। यह नैतिक रूप से आपकी सामाजिक ज़िम्मेदारी है कि आप अपने शरीर में लक्षणों या किसी अनहोनी को महसूस करने के लिए ईमानदार और मुखर हों और लाल झंडा उठाएँ। खैर, यह एक महामारी है।'

इसी के साथ आगे करण ने लिखा है- 'इन लक्षणों को लेकर मुझे पिछले ददो दिनों से बुरे सपने भी आ रहे थे। मैं आपको डराने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, सिर्फ बताने की कोशिश कर रहा हूं कि मैंने कैसा महसूस किया। वायरस की सीमा घातक है। सुरक्षित रहें। मास्क ऊपर। स्वच्छता करें।' इसी के साथ उन्होंने जल्द ही कोविड-19 को हराने की बात भी कही है। अब इस समय करण के फैंस और टीवी जगत के सितारें उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। आप सभी ने करण को आखिरी बार 'कुर्बान हुआ' शो में देखा होगा। वह इसके पहले 'आपके आ जाने से' शो के द्वारा भी चर्चाओं में रहे थे।

उज्जैन: कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर लगा दुष्कर्म का आरोप

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस मशहूर अभिनेत्री के साथ किया रोमांस, वीडियो को मिले करोड़ों व्यूज

संजय कपूर की बेटी शनाया का इंटरनेट पर चला जादू, इस जबरदस्त वीडियो ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -