'एक हाथ में कुरान, दूसरे में एटम बम..', ये सलाह क्यों दे रहा मौलाना ? देखें Video
'एक हाथ में कुरान, दूसरे में एटम बम..', ये सलाह क्यों दे रहा मौलाना ? देखें Video
Share:

इस्लामाबाद: 1947 में भारत से अलग होकर इस्लामी मुल्क बने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था लगाकर बाढ़ से बदतर होती जा रही है. मुल्क का विदेशी मुद्रा भंडार खत्म होने की कगार पर पहुँच गया है. इस बीच तेल कंपनियों ने भी पीएम शहबाज शरीफ को अल्टीमेटम दे दिया है कि ऑयल इंड्रस्ट्री बिखरने वाली है. देश की हालत सुधारने के लिए पाकिस्तान, विश्वभर के कई देशों से से कर्ज मांग रहा है, मगर उसे इतनी मदद नहीं मिली है कि वो अपने आप को दिवालिया होने से बचा ले. शहबाज शरीफ को अब केवल अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) से ही उम्मीद बची हुई है.

इस बीच पाकिस्तान के जिहादी संगठन के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दूसरे देश को न्यूक्लियर बम की धमकी देता नज़र आ रहा है. दरअसल, पाकिस्तान के कट्टरपंथी संगठन तहरीक-ए-लब्बैक के नेता साद हुसैन रिज़वी का भाषण का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शहबाज शरीफ सरकार को एटम बम की धमकी के माध्यम से पूरी दुनिया को डराने की सलाह दे रहा है. लाहौर में एक मार्च दौरान मौलाना ने कहा कि, 'पाकिस्तानी सरकार पूरे विश्व में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्री और चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ को भेज कर भीख मांग रही है. कोई देश मदद करता है और कोई नहीं करता और कोई देश हमसे अपनी शर्तें मनवाता है.'

 

वीडियो में मौलाना आगे कहता है कि, 'सरकार कहती है कि देश की अर्थव्यवस्था खतरे में है और हम देश की अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए विदेश जा रहे हैं. पाकिस्तान के कैबिनेट मंत्री बाहर निकलें, एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ में एटम बम का सूटकेस उठाएं और पूरी कैबिनेट को स्वीडन ले जाएं. वहां जाकर कहें कि हम कुरान की सुरक्षा के लिए आए हैं, तो पूरी कायनात तुम्हारे कदमों में आ जाएंगी.' बता दें कि स्वीडन में हाल ही में कुरान जलाने का मामला प्रकाश में आया था, जिसके बाद सभी मुस्लिम देशों द्वारा आपत्ति जताई गई थी. 

युवाओं को फ्री में 9.5 करोड़ कॉन्डम बांटेगी थाईलैंड सरकार, जानिए वजह ?

'हम बर्बाद होने की कगार पर..', पाकिस्तान में अब नई मुसीबत, PM शाहबाज़ शरीफ को लिखी गई चिट्ठी

मुसलमानों ने खुद छैनी-हथौड़े से तोड़ डाली मस्जिद, 3 महीने में पांचवी मस्जिद पर हमला, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -