क्विज मिनी सीरीज के पहले एपिसोड की शुरुआत

क्विज मिनी सीरीज के पहले एपिसोड की शुरुआत

क्विज़ का समय, एक आईटीवी-थ्रू-एएमसी नाटकीयता का शुरुआती-अघट्स ब्रिटिश कागज़ इतना निराला कि आप इसे बना नहीं सकते, या तो त्रुटिहीन या विनाशकारी है। यह एक ऐसा शो है जिसकी पूरी कहानी सार्वजनिक रूप से खांसने की कार्रवाई पर टिकी हुई है , जो कोरोनोवायरस की उम्र में एक मामूली अशुद्ध दर्द से एक अयोग्य पाप टैंटामाउंट पर हमला करने के लिए चली गई है। इसके अलावा  मैं व्यक्तिगत रूप से हर खाँसी से इतना अधिक अनभिज्ञ हूँ जो अब मैं खुद और दूसरों से सुनता हूँ, कि इस शो के कुछ दृश्य उन तरीकों से शुरू हो रहे हैं जो तीन महीने पहले नहीं थे।एक प्राइमर, मामले में जब आप ब्रिटेन में खाँसी घोटाले से अपरिचित हैं । वहीं 2001 में इसके मूल में वापस: आर्मी मेजर चार्ल्स इनग्राम, जिसे अब व्यापक रूप से "द कफिंग मेजर" के रूप में जाना जाता है, ने कथित तौर पर अपनी पत्नी डायना इंग्राम के साथ साजिश रचकर व्हेन वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर के £ 1 मिलियन के अपने रास्ते को धोखा दिया। इसके अलावा  दर्शकों में एक साथी के साथ, जो सही जवाब देने के लिए कहा गया था।

वहीं Ingrams इस दिन के लिए खुद को निर्दोष को बनाए रखने, और निर्णायक सबूत एक ही रास्ता की कमी या अन्य पत्ते प्रश्नोत्तरी एक मुश्किल स्थिति यह है कि यह हमेशा नेविगेट सुचारू रूप से नहीं है में। लेखक जेम्स ग्राहम, उसी नाम के अपने वेस्ट एंड नाटक को अपनाते हुए, एक ही बार में कई संभावित आख्यानों को प्रस्तुत करना पड़ता है: क्या दंपति एक साथ एक मिलियन पाउंड की चोरी करना चाहते हैं? क्या चार्ल्स ने अपनी लेडी मैकबेथियन पत्नी द्वारा वध का नेतृत्व किया था? या वे दोनों पूरी तरह से निर्दोष थे जो संयोगों की एक गहरी संभावना नहीं थी? वहीं इस अफ़सोस के पहले एपिसोड में इन अचूक सवालों के बारे में ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इसके बजाय हमें एक करोड़पति बनने की कौन चाहता है की मूल कहानी के माध्यम से चीर-हिरन रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाना है? मताधिकार, यह कैसे तालाब के दोनों किनारों पर टीवी को हिलाकर रख दिया, और कैसे प्रशंसकों के एक अप्रत्याशित भूमिगत गुट ने शो को हैक करने के लिए इसे अपना मिशन बना लिया।

इसके अलावा एड्रियन, हालांकि, उस शांत जीवन के बारे में नहीं है। वह दिन-रात करोड़पति हॉटलाइन को शो पर लाने की कोशिश कर रहा है, और यहां हम सीखते हैं कि क्विज़ का उसका प्यार पूरी तरह से शुद्ध नहीं है। वह कर्ज में भी डूबा हुआ है, जाहिर तौर पर खूंखार डॉट-कॉम बबल की बदौलत है, और वास्तव में एक शांत एक मिल का इस्तेमाल कर सकता है।वहीं  जब वह अंततः संभावित प्रतियोगियों के पूल में बनाता है, तो वह एक दयालु आत्मा से मिलता है, एक कसकर घायल गोरा जो सुपर-प्रशंसकों के नेटवर्क का हिस्सा है। वे चुने जाने की एक-दूसरे की बाधाओं को बढ़ाने के लिए जानकारी साझा करते हैं, लेकिन "आपको गंभीर होना पड़ता है," वह उसे उज्ज्वल-आंखों की तीव्रता के साथ बताती है जो सुझाव देती है कि यदि वह नहीं है तो वह उसे बिल्कुल काट देगा। उसके आग्रह पर, एड्रियन एक रहस्यमय टट्टू के रूप में धान स्पूनर (जेरी किलिक) की सेवाओं को दर्शाता है, जो करोड़पति प्रशंसक मंडलियों में एक डेमी-गॉड की स्थिति तक पहुँच गया है , इस शो के तीन अलग-अलग संस्करणों से कम नहीं दिखाई दिया। सिद्धांत रूप में, यह नियमों के खिलाफ है, लेकिन "वे जाँच नहीं करते हैं", स्पूनर शांत उल्लास के साथ कहता है। " बहुत कुछ है जो वे जाँच नहीं करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एड्रियन ने अपने स्वयं के तेज़ फिंगर फर्स्ट मशीन का अभ्यास किया, और उन नई फुर्तीली उंगलियों ने अंततः उसे करोड़पति के विपरीत कुर्सी पर बैठायामेजबान क्रिस टैरंट (माइकल शीन, स्पष्ट रूप से एक ब्रिटिश टीवी किंवदंती के इस प्रतिरूपण के साथ एक गेंद)। न तो टारंट और न ही निर्माता यह जानकर रोमांचित हैं कि यह एड्रियन की कुर्सी पर पहुंचने का चौथा प्रयास है, लेकिन वे लंबे समय तक चिंता नहीं करते हैं क्योंकि उन्होंने केवल £ 32,000 जीतने के बाद बाहर खटखटाया है। बहुत जर्जर नहीं है, लेकिन वह उस वित्तीय छेद से बाहर निकलने के लिए पर्याप्त नहीं है जिसमें वह है।और इसलिए इनग्राम सक्रिय हो जाते हैं। एड्रियन उन्हें अपने प्रश्नोत्तरी बंकर पर लाता है, जो कैरी मैथिसन-एस्क की दीवारों से भरा होता है, जो इष्टतम कॉल बार और स्टूडियो आरेख दिखाते हैं। जबकि चार्ल्स को अच्छी तरह से बाहर निकाल दिया गया है, डायना के साथ अंतरंगता है, और केवल एड्रियन की फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट मशीन को खुद पर अभ्यास करने के लिए स्वीकार करने के लिए बहुत खुश है।शो में डायना की बारी के बाद एक और £ 32k निराशा के साथ समाप्त होता है, एड्रियन नाटकीय रूप से घोषणा करता है कि उसे अपने कर्ज के पहाड़ से बचने के लिए शहर छोड़ना पड़ता है, और डायना को क्विज़हेड संपर्कों की अपनी छोटी काली किताब के रूप में जाना जाता है। 

अन्य नोट:
1 डायना की मुश्किल से छिपी चिड़चिड़ाहट में अपनी बेटी के पियानो की पुनरावृत्ति में रुचि को देखते हुए एक महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण पब क्विज के बीच में ... एक मूड।

2 क्रिस टैरेंट ने अच्छे ऑल 'एड्रियन को पांचवी बार स्टूडियो में वापस देखने पर मुश्किल से छिपी जलन को देखा ... एक मूड भी।

3 चार्ल्स और डायना के सह-साजिशकर्ता टेकवेन व्हिटॉक, जिन्हें हम आगे जाने के लिए बहुत अधिक देखेंगे, माइकल जेबसन द्वारा निभाया जाता है, जो कि संगीत प्रेमियों के लिए किंग जॉर्ज III के रूप में जाना जाता है, जिसे हैमिल्टन के मूल लंदन उत्पादन से जाना जाता है । यह ज्ञान वास्तव में मेरे लिए उनके प्रदर्शन के लिए उन्माद का एक स्वागत योग्य अतिरिक्त किनारा लेकर आया।

4 “लोग एक अच्छे पब क्विज से प्यार करते हैं। एक अनोखा ब्रिटिश आविष्कार हमारे दो सबसे बड़े प्यार को मिलाता है: शराब पीना और सही होना। "

5 मुझे इस रहस्य में बहुत निवेश किया गया है कि चार्ल्स ने अपने कमांडिंग ऑफिसर को क्यों बताया कि परिवार के पास एक बिल्ली है, जब वे केवल एक कुत्ते के लिए दिखाई देते हैं। सच क्या है, चार्ल्स?!?!

6 "एड्रियन ... यह वास्तव में बुरा रूप है।" इस खबर का सबसे अधिक ब्रिटिश जवाब है कि आपके बहनोई को छिपने के लिए जाना है क्योंकि वह आपके ऋण को आपके परिवार को चुकाने का जोखिम नहीं उठा सकता है।

लूटपाट में नाम आने पर जेक पॉल ने दी सफाई, कहा- 'न तो मैं और न ही हमारे समूह...'

जॉन सीना ने बॉलीवुड के इस अभिनेता की शेयर की मजेदार फोटो

लॉकडाउन में घर बैठे देख सकते है हॉलीवुड की ये सस्पेंस थ्रिलर मूवीज