मनवीर सिंगल या मैरिड?
मनवीर सिंगल या मैरिड?
Share:

बिग बॉस का सीजन 10 खत्म हो चूका है और मनवीर गुज्जर यह शो जीत कर सुर्ख़ियों में लगातार बने हूए हैं. उनके जीतने के बाद उनकी शादी की खबरें मीडिया में छायी हुई थी. मनवीर गुज्जर जहां इस बात को लगातार नकार रहे हैं वहाँ बहुत से ऐसी बातें भी हो रही हैं जिनसे लगता है कि वो शादीशुदा है. सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी और बच्ची तक की फोटो जारी होने लगी.मनवीर ने कई बार सफाई देते हुए कहा कि उनकी शादी नहीं हुई है।

शादी जैसी चीज छिप नहीं सकती। वो अक्टूबर से 'बिग बॉस' के घर में हैं और अगर ऐसा होता तो अब तक किसी ने तो यह मुद्दा जरूर उठाया होता। दूसरी तरफ ऐसा लगता है कि बिगबॉस को मनवीर की शादी के बारे में सब कुछ पता था लेकिन उन्होंने इस बात को तूल नहीं दिया।

मनवीर के रिश्तेदार और गांववालों का भी यही मानना है कि मनवीर की शादी हुए काफी वक्त हो चूका है और अपनी कंवारी इमेज को बनाये रखने के लिए मनवीर ने इतनी बड़ी बात दुनिए से छुपाई ताकि उनकी फीमेल फेन फॉलोविंग में बढ़ोतरी हो सके. खैर सच जो भी है यह तो मनवीर ही जानते हैं लेकिन धुंआ वही उठता है जहां आग लगती है. वैसे भी इस बार बिग बॉस का सीजन बहुत सारे विवादों में रहा है और इसलिए ही इस सीजन को हमेशा याद रखा जाएगा। फिलहाल नीतिभा कॉल के दिल पर इस बात का क्या असर हुआ होगा वो तो वही जानती होगी।

बिग बॉस विनर मनवीर के खिलाफ केस दर्ज

बिग बॉस विनर मनवीर गुर्जर को मिले दो रियलिटी शो के ऑफर

सामने आया मनवीर का नया चेहरा: भद्दी गालियां देते नजर आए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -