गूगल सर्च में एड हुआ Question & answers फ़ीचर, ऐसे करेगा काम
गूगल सर्च में एड हुआ Question & answers फ़ीचर, ऐसे करेगा काम
Share:

सर्च इंजन गूगल में हाल में अपनी मैप में एक और नया फीचर एड कर दिया है. गूगल ने अपने एंड्रॉयड मोबाइल मैप्स के साथ-साथ गूगल मोबाइल सर्च में नया 'Question & answers' (सवाल और जवाब) सेक्शन एड किया है. जिसमे यूज़र्स मैप पर किसी ख़ास लोकेशन के बारे में सवाल करके उसके बारे में जान सकते है. साथ ही अपने सवाल का जवाब पा सकते है.

इस नए  'Question & answers' (सवाल और जवाब) सेक्शन से यूज़र्स को उस समय आसानी होगी जब वे किसी स्थान के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हो. कारोबारियों को अधिकतर पूछे जाने वाले सवाल और जवाब जोड़ने का विकल्प भी इसमें मौजूद होगा.। किसी सवाल को पूछने या उसका जवाब देने के लिए यूज़र को गूगल मैप्स या सर्च में किसी लोकेशन को सर्च करना होगा और उसके बाद लोकल बिज़नेस लिस्टिंग को खोलना होगा. 

इस नए फीचर के बारे में गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में जानकारी दी है कि जब कोई यूज़र सवाल पूछता है तो, गूगल कारोबारियों और दूसरे यूज़र को "knowledgeable answers" का योगदान करने के लिए नोटिफाई भी करेगा. जिससे आसानी से उस लोकेशन के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकेंगे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

गूगल लेकर आने वाली है Search Lite एप, धीमे इंटरनेट में भी करेगा काम

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

गूगल ने बदला तिरंगे के रंग में अपना डूडल

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -