Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

By Mohammad Asif
Dec 05 2017 10:14 AM
Bigg Boss 11 : अर्शी के कपडे खोलते दिखेंगे हितेन

माना जाट है की लड़कियों की ताक़त को कम नहीं आंकना चाहिए, क्योंकि लडकियां आज कही भी किसी भी फील्ड में पीछे नहीं हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिग बॉस के बीती रात वाले एपिसोड में. वीकेंड का वार में इस बार बंदगी कालरा घर से बाहर हो गई हैं और सलमान खान ने नाटकीय अंदाज में उन्हें घर से बाहर का रास्त दिखाया था. इस सदमें से अभी तक पुनीश उभर ही नहीं पाए हैं. बिग बॉस ने घर की महिलाओं को घर की रानी बनने का मौका दिया और पुरुषों को उनकी हर बात मानने को कहा गया था. रूल ले मुताबिक पुनीश और लव हिना के सेवक बनाया गया जबकि प्रियांक और आकाश को शिल्पा की सेवा करने के लिए रखा गया और विकास और हितेन को अर्शी की गुलामी के लिए लगाया गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिना इस मौके फायदा उठाएंगी और वे पुनीश और लव को लड़कियों के कपड़े पहनने के लिए कहेंगी जबकि प्रियांक और आकाश से शिल्पा घर का सारा काम करवाएगी. लेकिन अर्शी से किसी और तरह कि ही उम्मीदें की जा रही हैं. वे इस मौके का भरपूर फायदा उठाना चाहती है. वे हितेन और विकास से मसाज लेंगी और मैनीक्योर करवाएंगी. हितेन कितना भी चाह लें लेकिन वह इन सब चीज़ों से बच नहीं सकते क्योंकि अर्शी उन्हें यह मौका ही नहीं देंगी. वे हितेन से मसाज लेने के साथ-साथ अपने कपड़े भी खुलवाएंगी और इसके बाद वे विकास से कहेंगी कि ठंडे पानी के पूल में कूद जाएं. अपनी रानी बनने का पूरा-पूरा फायदा तो केवल आर्शी ही उठाती दिखाई देंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को

Bigg Boss 11: घर से आज रात ये कंटेस्टेंट होगा बाहर