कंगना के बाद बाहुबली की माँ शिवगामी बनी जयललिता, इस वेब-सीरीज में आएंगी नजर

कंगना के बाद बाहुबली की माँ शिवगामी बनी जयललिता, इस वेब-सीरीज में आएंगी नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते काफी समय से बायोपिक का चलन सा चल गया है. ऐसे में इस समय नेताओं से लेकर खिलाड़ियों तक के जीवन पर फ़िल्में बन चुकीं हैं और अब डिजिटल की दुनिया में भी बायोपिक का चलन आ गया है. वहीं एमएक्स प्लेयर जल्द ही तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता पर वेब सीरीज लेकर आ रहा है और अब हाल में इस सीरीज का एक टीजर सामने आया है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का नाम 'क्वीन' है, जिसमें जयललिता का किरदार 'बाहुबली' फेम राम्या कृष्णन निभाने वाली हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के साथ ही राम्या डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं.

 

हाल ही में सामने आए टीजर में एक साधारण लड़की की, अभिनेत्री और फिर राज्य की सबसे कम उम्र की मुख्यमंत्री बनने की कहानी को दर्शाया गया है और इस टीजर के जरिए सभी को हैरान किया गया है. इसे देखने के बाद सभी बहुत खुश हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि राम्या, जयललिता के किरदार के साथ कितना न्याय कर पाती हैं और कितना नहीं. मिली जानकारी के मुताबिक इस वेब सीरीज का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया है. बीते 3 दिसंबर को राम्या ने सोशल मीडिया पर नई प्रोफाइल फोटो के जरिए 'क्वीन' के अपने लुक की पहली झलक शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. एमएक्स प्लेयर ने फोटो शेयर कर लिखा है State Topper. Superstar Heroine. Youngest Chief Minister.A gripping story of the QUEEN awaits you! #QueenIsComing@meramyakrishnan @menongautham @Murugesanprasad#Queen #MXOriginalSeries #MXPlayer #Ace2Three #FanFight 'क्वीन' के पहले सीजन में कुल 11 एपिसोड्स होने वाले हैं.

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में राम्या ने हाल ही में कहा- 'दर्शकों ने मुझे हर बार फिल्मों से लेकर टीवी पर खुले दिल से स्वीकार किया है. लेकिन अब मनोरंजन, स्क्रीन का मोहताज नहीं है. आज के समय में कंटेंट ही राजा है. मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों को मेरा अगला प्रोजेक्ट 'क्वीन' पसंद आएगा. मुझे लगता है कि हर किसी को तकनीक के साथ लगातार विकास करते रहना चाहिए. मैं भी भविष्य में डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया से कदमताल करने की कोशिश कर रहे हैं. राम्या ने आगे बताया कि किरदार की गहराई, बेमिसाल टीम, शानदार स्क्रिप्ट ने मुझे इस प्रोजेक्ट को हां कहने पर मजबूर कर दिया.'

रिलीज हुआ गुड न्यूज़ फिल्म का शादी सांग 'सौदा खरा-खरा'

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बटोरी सुर्खियां, जानिए अनसुनी बातें

बॉक्स ऑफिस पर 'होटल मुंबई' रही दमदार, जानिये कितना रहा कलेक्शन