सामंथा अक्किनेकी ने सोशल मीडिया पर फिर बिखेरे जलवे, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
सामंथा अक्किनेकी ने सोशल मीडिया पर फिर बिखेरे जलवे, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म की मशहूर अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी अपनी हटकर फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनका ये अवतार प्रशंसकों का दिल जीत लेता है। सामंथा के प्रशंसकों की कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। इस बार सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज साझा की हैं जिसके पश्चात् प्रशंसक की नजरें उनकी फोटोज से हट नहीं रही हैं। यह तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा ने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की ड्रेस शॉर्ट ड्रेस में फोटो साझा की हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए इंद्रधनुष इमोजी पोस्ट की है। सामंथा की इन फोटोज पर कई स्टार्स ने कमेंट किए हैं। राशि खन्ना ने कमेंट किया- बहुत शानदार है। सामंथा की इस फोटो को कुछ ही घंटों में 8 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

कुछ वक़्त पूर्व कंगना की आने वाली फिल्म थलाइवी का पहला सांग चली चली रिलीज हुआ था। सांग देखने के पश्चात् सामंथा ने कंगना की प्रशंसा की थी। उन्होंने ट्वीट किया-अम्मा के अनमैच्ड ग्रेस और उनकी स्टनिंग स्क्रीन उपस्थिति के बारे में सभी जानते हैं। उनकी सिनेमा से मुख्यमंत्री बनने तक की धूमधाम का गवाह बनिए। जिसके पश्चात् कंगना ने सामंथा की प्रशंसा की थी। उन्होंने ट्वीट किया- इतनी दयालु होने के लिए मेरी प्यारी सामंथा को धन्यवाद… आप महिला सशक्तीकरण की प्रतीक हैं, हमें एक-दूसरे को और उस वास्तविक नारीवाद को सशक्त बनाने की जरुरत है, धन्यवाद।

प्रभास ने पूरी की कैंसर से लड़ रहे फैन की अंतिम इच्छा, शूटिंग बीच में ही छोड़कर किया ये काम

क्या कोरोना संक्रमण की आड़ में चल रहा है अंगों का व्यापार, आखिर कैसे ठीक हो जाते हैं सेलेब्स?

अनुराग कश्यप ने ठुकराई टालीवुड मेगास्टार चिरंजीवी की ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -