मनचाहा प्यार पाना है तो लगाएं ये फूल, जल्दी होगी शादी
मनचाहा प्यार पाना है तो लगाएं ये फूल, जल्दी होगी शादी
Share:

अक्सर माता पिता को अपने बच्चों के भविष्य और उनकी शादी की चिंता रहती है. जैसे ही बच्चे बड़े होते हैं उनके लिए उनका जीवन साथी ढूंढने निकल जाते हैं. कई सारे लोग देखने के बाद कोई एक हमे पंसद आता है और हम बच्चों के लिए उन्हें तय कर देते हैं और शादी करा दी जाती है. बहुत बार ऐसा भी होता है बहुत से लड़के/लड़की देखने के बाद भी शादी नहीं हो पाती और माता पिता परेशान हो जाते हैं. अगर आपके साथ या फिर आपके आस पास भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आपको बता देते हैं हम कुछ ऐसे ही उपाय जिससे आपको भी शादी जल्दी हो जाएगी.

अपनी शादी के लिए हर कोई उत्सुक रहता है और उस दिन बेसब्री से इंतज़ार करता है. शादी का दिन सभी के लिए बेहद खास होता है लेकिन कई बार शादी में रूकावट आ जाती है और शादी में देरी हो जाती है. तो बता दें कुछ ऐसी पेंटिंग के बारे में जिन्हें घर में लगाने से आपकी शादी जल्दी ही हो जाएगी. आइये जानते हैं इसके बारे में-

पियोनिया का फूल : जैसे फूलों का राजा गुलाब है वैसे ही 'पियोनिया' फूलों की रानी है. इसकी तस्वीर घर में लगाने से आपकी शादी के योग बन सकते हैं. अब ऐसा कैसे हो सकता है ये भी बता देते हैं.

दरअसल, पियोनिया के फूल वास्तु और फेंगशुई में महत्वपूर्ण माने गए हैं. इतना ही नहीं ये फूल प्रेम, सुंदरता और रोमांस का प्रतीक भी माना जाता है. अगर घर में लड़कियों की शादी के योग नहीं बन रहे हैं तो इस फूल की तस्वीर को ड्राइंग रूम के दक्षिण-पश्चिम दिशा के कोने में लगाएं जिससे शादी के अवसर जल्दी ही प्राप्त होंगे. अगर आप घर के बगीचे में इसे लगाना चाहते हैं तो प्रवेश द्वार के दाहिनी ओर लगाएं. वहीं फेंगशुई के अनुसार बेडरूम में पियोनिया के फूल रखने से सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होती है.

मंगल आपके इन कामों को बना सकता है शुभ, ये है खास बातें

पूजा करते समय क्यों ढका जाता है सर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -