ब्रिटेन की महारानी को चाहिए नौकर, सैलरी मिलेंगी 26 लाख रु
ब्रिटेन की महारानी को चाहिए नौकर, सैलरी मिलेंगी 26 लाख रु
Share:

ब्रिटिश राजघराना दुनिया के सबसे अमीर राजघरानों में गिना जाता है और यहां की शानो-शौकत तो देखते ही बनती हुई रहती है. साथ ही आपको जानकर यह हैरानी भी होगी कि यहां काम करने वाले एक नौकर को भी लाखों में सैलरी मिलती है और यही वजह है कि यहां नौकरी करने के लिए लोग तरसते भी हैं. लेकिन अब लोगों का ये सपना पूरा होने जा रहा है. 

दरअसल बात यह है कि ब्रिटिश राजघराने को एक सोशल मीडिया मैनेजर की जरूरत है, जो ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के लिए काम करता हुआ नजर आएगा. जॉब लिस्टिंग वेबसाइट की माने तो शाही घराने के सोशल मीडिया मैनेजर को 'रानी की उपस्थिति को जनता की नजर में रखने और उन्हें विश्व मंच पर बनाए रखने के लिए नए तरीके निकालने होंगे. 

जानकारी के मुताबिक, शाही घराने के सोशल मीडिया मैनेजर की नौकरी के लिए कैंडिडेट का वेबसाइटों के प्रबंधन और सफल डिजिटल संचार और परियोजनाओं को वितरित करने के पिछले अनुभव के साथ डिग्री स्तर तक की शिक्षित होना भी बहुत जरूरी है और इसके अलावा कैंडिडेट के पास डिजिटल और सोशल मीडिया सामग्री बनाने और उन्हें प्रकाशित करने का भी अनुभव भी आपके पास हो. काम के घंटे की बात की जाए तो हफ्ते में पांच दिन यानी सोमवार से शुक्रवार तक 37.5 घंटे काम करना पड़ेगा. वहीं इसके लिए नौकर को 26 लाख 58 हजार 825 रुपये सैलरी मिलेंगी. 

इस देश में पहली बार हुआ यह कारनामा, महिला ने 6 बच्चों को दिया जन्म, राष्ट्रपति से मिली बधाई

मार्केट में आया हैदराबादी बिरयानी फ्लेवर्ड कॉन्डम, जानें इससे जुड़ी जानकारी

इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए है सोने का बाथटब, ऐसी दी जा रही सुविधा

जोमैटो ने दी अपंग व्यक्ति को नौकरी, एक्ट्रेस ने दिया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -