'कबूल है' की जोया के पिता पहुंचे लखनऊ
'कबूल है' की जोया के पिता पहुंचे लखनऊ
Share:

तेज सप्रू जिन्हे सुपर डूपर हिट सीरियल 'कुबूल है' में जोया के पिता के किरदार में देखा, मगर वह इससे पहले 250 फिल्मो में हीरो और विलेन का रोल निभा चुके है. उनका स्टार प्लस के नए शो आरम्भ के प्रोमोशन लिए वह लखनऊ पहुंचे. जहा उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि मेरे पिता डी.के सप्रू, मां हेमवती और बहन प्रीती सप्रू सभी का हिंदी सिनेमा से ताल्लुक है. इसलिए एक्ट‍िंग मुझे विरासत में मिली. मशहूर विलेन जीवन मेरे चाचा थे. मेरी दिलचस्पी स्पोर्ट्स में थी, क्रिकेट-बैडमिंटन में मेरी दिलचस्पी थी. शूटिंग पर जाता तो था किन्तु मेरा मन स्पोर्ट्स में ही लगा रहता था.

एक दिन पिता जी ने कहा, रविकांत को फिल्म 'सुरक्षा' के लिए एक हीरो चाहिए, तू जा के मिल ले. मै वहां गया, तब डायरेक्टर मुझे दूर से देखते ही बोले कि यही होगा मेरी फिल्म का हीरो. जिसके बाद मेरी एक्ट‍िंग का सफर शुरू हो गया. तेज ने अपने हिंदी फिल्मो में काम न करने का कारण बताया कि मैंने आज तक हर फिल्म में खुद ही एक्शन सीन किये. चाहे तीन माले से गिरना हो या आग में कूदना. किन्तु इस वजह से मुझे एक नुकसान हो गया, जो मेरे बराबर के थे, मुझे उनका बेटा बनकर एक्शन करना पड़ा.

प्रेम चोपड़ा, परेश रावल, गुलशन ग्रोवर, मैंने सबके बेटे का रोल किया. क्योंकि वो लोग सफेद बाल लगा के खड़े हो जाते थे, ताकि एक्शन न करना पड़े. इसीलिए मैंने हिंदी फिल्मे करना छोड़ दिया. आज के समय में टेलीविजन इंडस्ट्री बहुत बड़ी हो गई है, मुझे यहां अच्छे रोल मिल रहे हैं. मैं अपने करियर से पूरी तरह खुश हूं. मैं इंडस्ट्री का इकलौता एक्टर हूं, जिसने 13 जुबानो में फिल्में की है.

ये भी पढ़े 

रणदीप ने सोशल मीडिया से दूर रहने का अलख जगाया...

ये हैं फेमस ब्रैंड के Logos जिनके छिपे मतलब आप भी नहीं जानते होंगे

Video : सड़क पर GF बनाने निकले 70 साल के दादाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -