बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहने सुरभि ज्योति ने दिए शानदार पोज, तस्वीरें वायरल
बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहने सुरभि ज्योति ने दिए शानदार पोज, तस्वीरें वायरल
Share:

आजकल कई ऐसे टीवी सेलेब्स हैं जो वेकेशन के मूड में हैं। ऐसे में अब टेलीविजन स्टार सुरभि ज्योति का वेकेशन मूड दिख रहा है। वह इस समय मॉलदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। अब उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। हाल ही में सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किये हैं जो सभी का दिल जीत रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह नीले गहरे समुद्र किनारे काफी कूल अंदाज में दिख रही हैं। वैसे सुरभि अपने गेटअवे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आप देख सकते हैं अपनी नई तस्वीरों में वह एक शानदार बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहने हुए कैमरे के सामने पोज करते दिखाई दे रही हैं। वैसे सुरभी ने अपनी इन नयी और खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्रिपी और हिप्पी।' अब बात करें काम के बारे में तो सुरभि ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'कुबूल है 2.0' में काम किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

जी दरअसल इस शो में उनके अपोजिट एक्टर करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं जिन्हे आप देख रहे होंगे। कैसे सुरभि ने टीवी पर पहली बार 'कुबूल है' में 2012 से 2016 तक काम किया था और इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं। आज लोग उन्हें नागिन के नाम से भी जानते हैं। फिलहाल उनके शो 'कुबूल है 2.0' में मंदिरा बेदी, आरिफ जकारिया, सौरभ राज जैन, नेहालक्ष्मी अय्यर और प्रियल गोर भी दिखाई दे रहे हैं।

नंदीग्राम संग्राम: बाइक से वोट डालने पहुंचे शुभेंदु, बोले- ममता जरूर हारेंगी

नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी, हुई मौत

कई वर्षों पहले मर चुके हैं ये 2715 लोग, लेकिन सरकारी रिकार्ड्स में आज भी हैं जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -