अब कर सकेंगे बिजनेस क्लास और इकोनाॅमी क्लास में सफर

Sep 13 2017 04:15 PM
अब कर सकेंगे बिजनेस क्लास और इकोनाॅमी क्लास में सफर

नईदिल्ली। दुनियाभर के यात्रियों को इकोनाॅमी और बिजनेस क्लास में किफायती किराए पर हवाई यात्रा की सुविधा दी जाएगी। इसके लिए कतर एयरवेज ने ग्लोबल ट्रैवल बुटिक प्रचार अभियान प्रारंभ किया है। इस अभियान के तहत कंपनी के प्रचारक, अधिकारी और कर्मचारी यह बता रहे हैं कि कंपनी इकोनाॅमिक क्लास और बिजनेस क्लास में 50 प्रतिशत की छूट दे रही है।

कंपनी द्वारा अपने बयान में कहा गया कि इस तरह का अभियान 12 सितंबर से 19 सितंबर तक जारी रहेगा। दूसरी ओर विशेष प्रमोशन किराये और सामूहिक बुकिंग पर छूट की पेशकश प्रदान की गई है। यह जानकारी सामने आई है कि कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ड्राॅ का आयोजन करेगी। इस ड्राॅ से, एक वर्ष तक कतर एयरवेज़ के माध्यम से मुफ्त उड़ान भरने के लिए पुरस्कार जीतने का मौका दिया जायेगा।

अर्थात् 12 से 19 सितंबर तक बुकिंग कराने वाले यात्रियों को एक ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा। इस ड्रॉ के जरिए एक साल तक किसी भी कतर एयरवेज गंतव्य के लिए मुफ्त उड़ान भरने के प्राइज जीतने के नौ अवसर मिलेंगे। लोगों को पुरस्कार के तौर पर प्लैटिनम प्रिविलेज क्लब की सदस्यता, बिजनेस क्लास के लिए कॉमप्लिमेंट्री अपग्रेड और दोहा में मार्सा मलाज द पर्ल केम्पिंस्की होटल में 3 रात का ठहरने का अवसर शामिल हैं।

कतर एयरवेज के चीफ कमर्शल ऑफिसर एहाब अमीन ने कहा, हमारे यात्रियों के पास अब विभिन्न अतुल्य पैकेजेज में इकॉनमी और बिजनेस क्लास, दोनों के यात्री किराये में छूट पाने का मौका है। इसके साथ ही इनाम जीतने के अवसर भी हैं।

जर्मनी एयरपोर्ट पर हुआ कैमिकल अटैक, कई लोग घायल

फ्रिंज हेयर कट से दे खुद को स्टाइलिश लुक

आर्मी कैप्टन से शादी करके करोड़ो की मालकिन बन गयी है एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App