'एवेंजर्स 4' में हो सकती है क्वांटम रियल्म की एंट्री, इस अभिनेता ने किया खुलासा
'एवेंजर्स 4' में हो सकती है क्वांटम रियल्म की एंट्री, इस अभिनेता ने किया खुलासा
Share:

मार्वल स्टूडियो की फिल्मों के तो लाखों दीवाने मौजूद हैं जो हर बार ही इसकी नई फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब तक मार्वल स्टूडियो द्वारा कई फिल्मे बन चुकी हैं और सभी फ़िल्में सुपरहिट भी साबित हुई है. मार्वल स्टूडियो की सबसे ज्यादा सुपरहिट और चर्चित फिल्मों में से एक है 'एवेंजर्स' सीरीज. अब तक 'एवेंजर्स' सीरीज की जितनी भी फिल्में आई है सभी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. भारत में भी 'एवेंजर्स' सीरीज की फिल्मों के दीवाने मौजूद हैं. हाल ही में 'एवेंजर्स' और मार्वल स्टूडियोज द्वारा बनाई गई फिल्मों को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार माइकल डगलस ने 'एवेंजर्स' सहित मार्वल स्टूडियो की सभी फिल्मों में क्वांटम रियल्म का महत्वपूर्ण रोल रहने की बात कही है. आपको बता दें माइकल मार्वल कॉमिक्स यूनिवर्स (एमसीयू) में डॉक्टर हैंक पिम का किरदार निभाकर मशहूर हुए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि एवेंजर्स-4 और मार्वल स्टूडियो की सभी फिल्मों में क्वांटम रियल्म अहम् किरदार में दिखाई देने वाला है.

क्वांटम रियल्म के बारे में बात करते हुए माइकल ने कहा कि क्वांटम रियल्म के दायरे में आकर समय और जगह सब अवधारणाएं अप्रासंगिक हो जाती है. मार्वल स्टूडियो की सभी फिल्मों में इसका अहम् किरदार होता है. आपको बता दें क्वांटम रियल्म की झलक फिल्म 'एंट मैन' में देखने को मिली थी. सुनने में ये आया है कि एवेंजर्स के मेकर्स अब एंट मैन के किरदारों को एवेंजर्स 4 में लाने का काम कर रहे हैं. इसके तहत क्वांटम रियल्म भी एवेंजर्स 4 में दिखने वाला है. गौरतलब है कि एवेंजर्स 4 अगले साल जून या जुलाई के महीने में रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...  

हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं परिणीति, यकीन नहीं तो देखे ये कातिलाना तस्वीरें

पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर

किम के बर्थडे पर उनके परिवारवालों ने इस खास अंदाज़ में किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -