क़तर में नहीं मिल रहा ढंग का खाना तो बोले फैंस-
क़तर में नहीं मिल रहा ढंग का खाना तो बोले फैंस- "इससे अच्छा..."
Share:

FIFA वर्ल्ड कप 2022 के दौरान प्रशंसक फैन गांव में मिलने वाले नाश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं है। फैंस को टेंट या शिपिंग कंटेनरों में रहने के लिए लगभग 200 पाउंड प्रति रात खर्च करने पड़ जाते है। उन्हें नाश्ते में जो मिल जाता है उनसे वह बिल्कुल प्रसन्न नहीं हैं। फैंस पहले ही तम्बूनुमा केबिन को अधूरा बोल चुके हैं। ऐसे में अब खाने पर भी आपत्तियां उठने लगी हैं। बीते दिनों ही कतर प्रबंधन ने अल्कोहल युक्त बीयर पर प्रतिबंध लगा दिया था जिसका फैंस ने जमकर विरोध भी करने लगे है। 

ब्रेकफास्ट बॉक्स में एक सैंडविच, एक सेब, एक आलू जैसा दिखने वाला मफिन और एक डोनट ही दिया जा रहा है। यह बच्चों के लंचबॉक्स स्टाइल के कार्टन जूस, एक छोटी पानी की बोतल और एक पेपर कप में इंस्टेंट बहुत के पाउच के साथ आ रहा है। खाने के डिब्बे में शहद का एक छोटा-सा प्लास्टिक का पैकेट भी दिया जा रहा है। इस नाश्ते से फैंस प्रभावित नहीं हुए। इस तस्वीर को फेसबुक, ट्विटर और रेडिट पर कई बार साझा किया गया।

एक अन्य प्रशंसक ने नाश्ते के बारे में लिखा- क्या आप तत्काल ठंडी बहुत पीने वाले हैं? अन्य ने लिखा- नेस्कैफे बजट बहुत पाउच सबसे ऊपर है। ईमानदारी से कहूं तो मैंने हॉस्टल में बेहतर नाश्ता भी किया है। हालांकि, कई अन्य प्रशंसक नाश्ते से खुश थे। उन्होंने बोला है कि इस बजट में होटलों में जो मिलता है उससे यह बुरा नहीं है। एक ने लिखा- यूके के अधिकांश स्टेडियमों में जो परोसा जा रहा है, यह उससे बेहतर दिखता है। और एक अन्य प्रशंसक ने बोला है कि- सच कहूं तो यह ठीक लग रहा है। लेकिन 200 पाउंड के लिए आपको कहीं और कुछ बहुत बेहतर मिलने वाला है।

फेडरर के रिकॉर्ड की बराबरी पर पहुंचे नोवाक जोकोविच

T20 सीरीज का फाइनल आज, टीम इंडिया के पास श्रृंखला जीतने का सुनहरा मौका

Ind Vs NZ: पूर्व दिग्गज ने किया ऋषभ पंत का बचाव, कहा- उन्हें थोड़ा समय देना होगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -