क्वालकॉम ने लॉन्च किया लेटेस्ट फ्लैगशिप 'स्नैपड्रैगन 888 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म'

क्वालकॉम ने लॉन्च किया लेटेस्ट फ्लैगशिप 'स्नैपड्रैगन 888 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म'

क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज, इंक ने अपने नवीनतम फ्लैगशिप 'स्नैपड्रैगन 888 5 जी मोबाइल प्लेटफॉर्म' को पेश किया है जो प्रीमियम सेगमेंट में डिवाइस को पावर देगा। मोबाइल चिपसेट कंपनी क्वालकॉम ने कहा है कि 5G प्रीमियम अनुभवों को फिर से परिभाषित कर रहा है क्योंकि यह लगभग असीमित भंडारण और क्लाउड प्रोसेसिंग प्रदान करता है, और अधिक शक्तिशाली सेवाओं के उदय को बढ़ा रहा है।

स्नैपड्रैगन टेक समिट डिजिटल में बोलते हुए, क्वालकॉम शामिल राष्ट्रपति क्रिस्टियानो एमोन ने कहा कि प्रीमियम टीयर में नवाचार और उन्नत कनेक्टिविटी ने मोबाइल फोन को कई लोगों के पसंदीदा उपकरणों को बदलने की अनुमति दी है।

"4 जी युग में, ब्रॉडबैंड इंटरनेट और मोबाइल कंप्यूटिंग ने यूजर्स की उम्मीदों को बदल दिया... आज का स्मार्टफोन उन सभी सेवाओं के लिए मंच है जो हम हर दिन निर्भर करते हैं... हमें यह महसूस हुआ कि छवि को साझा करने और संगीत स्ट्रीमिंग ने स्मार्टफोन की भूमिकाओं को पुख्ता कर दिया है।" अमोन ने कहा कि "हमारा जीवन प्रीमियम अनुभव को फिर से परिभाषित करता है, जबकि 5 जी प्रीमियम को फिर से परिभाषित कर रहा है।" उन्होंने कहा, "5 जी कनेक्टेड स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों के साथ, हमने हमेशा असीमित स्टोरेज और क्लाउड प्रोसेसिंग तक पहुंच को जोड़ा होगा, जिससे अधिक शक्तिशाली सेवाओं के उदय को बढ़ावा मिलेगा... 5 जी आवश्यक सुविधाओं को अपनी पूर्ण क्षमता तक पहुंचने के लिए आवश्यक है।"

Google मैप में आए नए फीचर्स

शुरू हुई फ्लिपकार्ट Flipstart Days Sale, मिलेगा इतना डिस्काउंट

वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में हुई वृद्धि