नए चिप प्रोसेसर के साथ  मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन
नए चिप प्रोसेसर के साथ मिल रहा है ये नया स्मार्टफोन
Share:

नई अग्रिम प्रौद्योगिकी मोबाइल प्रोसेसर दुनिया में कदम। जी हां आपने सही सुना, चिप बनाने वाली कंपनी क्वालकॉम ने 7 सीरीज एडिशन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 780G 5G मोबाइल प्लेटफॉर्म की घोषणा की है। Snapdragon 780G को क्वालकॉम AI स्पेक्ट्रा 570 ट्रिपल ISP और 6 वीं पीढ़ी के क्वालकॉम AI इंजन द्वारा समर्थित शक्तिशाली AI प्रदर्शन और शानदार कैमरा कैप्चर देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा क्षणों को सहजता से कैप्चर, बढ़ाने और साझा करने की अनुमति मिलती है। 

क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज के उत्पाद प्रबंधन केदार कोंडाप, वीपी ने गुरुवार देर रात एक बयान में कहा, "तीन साल पहले स्नैपड्रैगन 7-सीरीज़ को पेश करने के बाद से, 7-सीरीज़ के मोबाइल प्लेटफॉर्म के आधार पर 350 से अधिक डिवाइस लॉन्च किए गए हैं। आज, हम। स्नैपड्रैगन 780G 5G मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म की शुरुआत करके इस गति को जारी रख रहे हैं।" स्नैपड्रैगन 780G, 6 वीं पीढ़ी के क्वालकॉम एआई इंजन द्वारा संचालित है जिसमें क्वॉलकॉम हेक्सागन 770 प्रोसेसर है जो 12 टीओआई एआई प्रदर्शन तक पहुंचाता है, जो कि अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 2x सुधार है। 

चिपसेट पूरी तरह से चयनित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग सुविधाओं के एक सूट के साथ अनुकूलित है। दर्जनों मोबाइल-प्रथम सुविधाओं के साथ, प्लेटफ़ॉर्म डेस्कटॉप-स्तरीय क्षमताओं को वितरित करता है, जिसमें अपडेट करने योग्य जीपीयू ड्राइवर, अल्ट्रा-स्मूथ गेमिंग और ट्रू 10-बिट एचडीआर गेमिंग शामिल हैं। यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उप -6 GHz आवृत्तियों पर 3.3 Gbps की पीक डाउनलोड स्पीड के साथ एक अनुकूलित स्नैपड्रैगन X53 5G मोडेम-आरएफ सिस्टम भी है। यह प्लेटफॉर्म पहली बार स्नैपड्रैगन 888 पर दी गई प्रीमियम वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ ऑडियो सुविधाओं को 7-सीरीज़ में ले जाता है, जिसमें पहली बार हाल ही में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन साउंड तकनीक शामिल है। क्वालकॉम फास्टकनेक्ट 6900 कनेक्टिविटी सिस्टम की विशेषता है।

सीएम के.पलानीस्वामी ने बनाई अगले 5 वर्षों में व्यापक विकास परियोजनाओं को जारी रखने की योजना

आरबीआई के पूर्व डिप्टी गवर्नर ने आज मुंबई में ली अंतिम सांस

मनोरंजन जगत के एक और मशहूर कलाकार ने तोड़ा दम, इस कारण गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -