फिर धमाल मचाएगी एमी विर्क और सरगुन मेहता की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगा गाना किस्मत 2
फिर धमाल मचाएगी एमी विर्क और सरगुन मेहता की जोड़ी, इस दिन रिलीज होगा गाना किस्मत 2
Share:

पंजाब में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले एमी विर्क और सरगुन मेहता एक बार फिर से जोड़ी जमाने को तैयार है। इन दोनों ने अपने काम से सभी को मोहित किया है और अब दोनों एक बार फिर से धमाल मचाने वाले हैं। दोनों एक बार फिर से अपनी जोड़ी लेकर आए हैं। आप सभी को पता ही होगा कि दोनों की जोड़ी ने गाने ‘किस्मत’ में खूब धमाल मचाया था। इस गाने ने म्यूजिक चॉर्ट्स में तो सालों साल तक राज किया था। वहीँ अब इस गाने का नया वर्जन भी रिलीज होने को तैयार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

जी दरअसल सरगुन मेहता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘किस्मत 2’ का टीजर भी रिलीज कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस टीजर को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि ‘किस्मत 2’ के जरिए भी एमी और सरगुन एक इंटेंस लव स्टोरी दिखाने वाले हैं। इस टीजर को शेयर कर सरगुन मेहता ने कैप्शन में लिखा है- 'QISMAT 2bohot chir tohn wait si mainu vi। here it is ।। all our @jagdeepsidhu3 @ammyvirk @taniazworld @zeestudiosofficial @navdeepnarula26 @ankitvijan29 @jaani777 @bpraak @tips'

वहीँ दूसरी तरफ एमी विर्क ने इस टीजर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Finally wait is over, Q2 releasing on 24september, sachi promise, bahut sohni sohni film aaa, Waheguru mehar karan @sargunmehta @jagdeepsidhu3 @taniazworld @jaani777 @bpraak @shrinarotamjistudioS' आप सभी को बता दें कि किस्मत 2 गाना 24 सितम्बर को रिलीज किया जाएगा और इस गाने को लेकर अब फैंस अपना उत्साह दिखा रहे हैं।

आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर वर्चुअल एग्जिबीशन लॉन्च करेगी सरकार

छोटे भाई जेह के साथ मस्ती करते नजर आए तैमूर अली खान, देंखे ये जबरदस्त तस्वीर

उत्तर प्रदेश जेल के कैदी अब कोरोना प्रोटोकॉल के साथ अपने परिवार से कर सकते है मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -