Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?
Qayamat ki rat : तो क्या 'राज' के लिए बेकरार है 'गौरी'?
Share:

इन दिनों टीवी का पॉपुलर शो 'कयामत की रात' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकार आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. शो में करुणा के किरदार में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इन दिनों दलजीत का किरदार नेगेटिव दिखाया जा रहा है जिसके चलते उनकी काफी तारीफ की जा रही है.

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

दरअसल दलजीत पहले शो में पॉजिटिव किरदार में दिखाई दे रही थीं लेकिन उन्हें कुछ नकारात्मक शक्तियां घेर लेती है जिसके बाद उन्हें एक डायन का किरदार निभाना पड़ता है. दलजीत ने कहा था कि एक पॉजिटिव किरदार के बाद सीधे नेगेटिव किरदार निभाना बहुत ही मुश्किल है.

इस अंदाज में नागिन ने दी आमिर अली को जन्मदिन की बधाई

हालांकि दलजीत ने अपनी इस किरदार को बहुत ही बखूबी से निभाया और लोग उन्हें नेगेटिव किरदार में भी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा भी शो में राज और गौरी की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. राज के किरदार में मशहूर अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं तो वही गौरी की भूमिका में मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना नजर आ रही हैं. करिश्मा तन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

'संजू' की 'पिंकी' बनी सोशल मीडिया सनसनी

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा कि, Gauri (Raj in the background ) are waiting for you right now only on @starplus 7pm Please watch it!!!! इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बता दें कि इस शो को लेकर करिश्मा बहुत उत्साहित रहती हैं. इस शो के जरिये उन्होंने काफी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

चटपटी खबरें..

10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस

संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -