अपने शो की सफलता पर पहली बार बोले विवेक
अपने शो की सफलता पर पहली बार बोले विवेक
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में राज की भूमिका में नजर आ रहे मशहूर अभिनेता विवेक दहिया इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इस शो में विवेक को काफी पसंद किया जा रहा है और इससे वह बहुत ही खुश है. गौरतलब है कि विवेक इससे पहले भी टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' और 'कवच ..काली शक्तियों से' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

करिश्मा ने 'डायन' के साथ की पागलपंती

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि मैंने सही किरदार, सही कार्यक्रम मिलने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है और अब उन्हें ऐसा शो मिल गया है जिसके चलते वह बेहद खुश है. इसके अलावा भी विवेक ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है. विवेक ने अपनी को स्टार और टीवी दुनिया की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी से शादी की हैं.

अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दलजीत कौर का बड़ा बयान

टीवी शो 'कयामत की रात' में विवेक के साथ जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना मुख्य किरदार में हैं, जिन्हे लोग काफी पसंद करते हैं करिश्मा इससे पहले टीवी के कई शोज और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?

हाल ही में करिश्मा तन्ना, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में एक बोल्ड किरदार में दिखाई थी. इस शो में करिश्मा और विवेक के अलावा भी मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर एक ख़ास किरदार में दिखाई दे रही है. शो जब से शुरू हुआ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो के अलावा भी करिश्मा एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

टीवी का सबसे सेक्सी अभिनेता आज मना रहा है अपना जन्मदिन

'लाल इश्क' में डूबे प्रिंस नरुला और युविका चौधरी

Naagin 3 : 'बेला' और 'विष नागिन' के बीच छिड़ी जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -