पति से तलाक के बाद 'कयामत ढहा रही ये एक्ट्रेस
पति से तलाक के बाद 'कयामत ढहा रही ये एक्ट्रेस
Share:

आप सभी ने बीते दिनों टीवी शो 'कयामत की रात’ में करुणा का नेगेटिव किरदार देखा होगा जो दलजीत कौर निभा रहीं थीं. टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल में अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रही दलजीत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, इस सीरियल में उनके रोल ने उन्हें काफी पॉपुलरिटी दिलाई थी और आज के समय में वह खूब सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस बार वह अपनी अदाकारी के कारण नहीं बल्कि अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में चल रहीं हैं. जी दरसल हाल ही में दलजीत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो आप सभी देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में उनका बदला अवतार नजर आ रहा है जो वाकई में हॉट और सेक्सी लग रहा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Nothing like an outdoor shoot !!! Have a superb Sunday guys... take ur mobiles n click in the sun like i did yesterday @moushban superb clicks !! Styled by: @ashnaamakhijani Outfit by: @shopthatoutfitManaged exclusively by @slashproductions @nik446 इसमें वह काले रंग की ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं और खूबसूरत भी. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Have an attitude but the right one!!!!Totally in love with this outfit. Styled by: @ashnaamakhijani Outfit by: @shopthatoutfitManaged exclusively by @slashproductions @nik446 thank u @moushban for the lovely clicks

आप देख सकते हैं बीते कुछ दिनों में ऐक्ट्रेस दलजीत कौर ने खुद काफी बदला लिया है और तलाक के बाद वह सेक्सी हो गईं हैं. दलजीत ने साल 2015 में अपनी पति शालीन भनोट से तलाक ले लिया था और अब अपने बेटे के साथ रहती हैं और उसे ही अपना सारा समय देती हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -