'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?
'कयामत की रात' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द होगी 'राज' की मौत?
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कयामत की रात' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, अब हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद शो को लेकर आप और भी ज्यादा उत्साहित हो जायेंगे. शो की कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो में राज और करुणा की सगाई दिखाई जा रही है लेकिन हाल ही में जो प्रोमो जारी किया है उसे देखकर लग रहा है शो में कुछ बड़ा धमाका होने वाला है.

प्रोमो को देखकर लग रहा है कि करुणा के रूप में कोई और है जो राज को मारने की साजिश से आई है वही गौरी इस गुत्थी को समझ नहीं पाती है और इस पूरी कहानी के बारे में पता लगाने में जुट जाती है. नया प्रोमो देखकर लग रहा है कि आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

गौरतलब है कि शो में राज के किरदार में टीवी के मशहूर अभिनेता विवेक दहिया नजर आ रहे हैं वही करुणा के किरदार में पॉपुलर एक्ट्रेस दिलजीत कौर दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा गौरी की भूमिका में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि गौरी और राज की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

 

जब से शो शुरू हुआ है अब तक लगातार चर्चा में रहा है यही नहीं बल्कि शो कई बार टीआरपी लिस्ट टॉप 5 में भी रहा है. बता दें कि करिश्मा तन्ना ने एकता कपूर के ही पॉपुलर शो नागिन 3 के जरिये टीवी की दुनिया में वापसी की है वह पिछले कुछ समय से अपनी फ़िल्मी दुनिया में गुम थी.

चटपटी खबरें..

सलमान खान ने बिग बॉस 12 के प्रोमो में लगाया नया तड़का

इस नए किरदार के साथ 'उड़ान' लेने जा रहा है 7 साल का लीप

अपने फेवरेट पोर्नस्टार को इस टीवी एक्ट्रेस ने सेक्सी अंदाज में किया बर्थडे विश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -