करिश्मा तन्ना ने फिर ढाया अपनी खूबसूरती का कहर
करिश्मा तन्ना ने फिर ढाया अपनी खूबसूरती का कहर
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में 'गौरी' की भूमिका में दिखाई दे रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं. बता दें कि टीवी शो कयामत की रात में करिश्मा के साथ टीवी के पॉपुलर अभिनेता विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं.

 

शो की शुरुआत 23 जून से हुई थी और अब तक शो में कई ट्विस्ट दिखाई दे चुके हैं शो की कहानी काफी दिलचस्प है जो दर्शकों को खूब भा रही हैं. हर बार की तरह हाल ही में करिश्मा ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करिश्मा हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं वह हर टाइम काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई देती हैं.

 

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा तन्ना ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' के जरिये टीवी दुनिया में वापसी की हैं. वह नागिन में भी एक ख़ास भूमिका में दिखाई दे रही हैं इसके अलावा भी करिश्मा टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं वह टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं.

 

 

Flower Child. Ur about to bloom #karishmatanna #ktians

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में एक ख़ास भूमिका में नजर आई थी जिसके बाद वह काफी सुर्खियां लूट रही हैं. करिश्मा ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं उसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया हैं. उन्होंने लिखा कि Hey Wat u looking at??? M sure the clutcher on my stomach!! things we do during shoot.

ये भी पढ़े

'संस्कारी बहू' ने समंदर किनारे बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा

शो के बीच में ही फूट—फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर

अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -