स्टाइलिश अवतार छोड़ संस्कारी लुक में नजर आई यह एक्ट्रेस
स्टाइलिश अवतार छोड़ संस्कारी लुक में नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों से हॉटनेस फैला दी है. जी हाँ, करिश्मा ने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिससे वह तेजी से चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा हॉट भी दिख रहीं हैं और संस्कारी भी. करिश्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं साथ ही संस्कारी भी.

करिश्मा अपने सेक्सी अवतार को अक्सर ही इंस्टाग्राम पर दिखाती रहती हैं और उनकी जो भी तस्वीरें वह शेयर करती हैं वह बहुत हॉट होती हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. करिश्मा ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Selfies!! #qayamatkiraat #karishmatanna #ktians आपको बता दें कि यह उनके शो के सेट की तस्वीरें हैं वह जल्द ही ऐसी ड्रेस में शो में नजर आने वाली हैं. वैसे इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत सेक्सी और संस्कारी दिखाई दे रहीं हैं.

अब बात करें उनके किरदार की तो करिश्मा टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं वहीं शो में वह विवेक दहिया उर्फ़ राज की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. करिश्मा ने केवल टीवी शोज ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है जी हाँ, आप सभी ने उन्हें सुपरहिट मूवी 'संजू' में देखा होगा, जहाँ वह पिंकी के किरदार में नजर आईं थीं.

 

एक रात दिव्यांका के पति के साथ बिताना चाहती है ये लड़की, सुनते ही भड़की दिव्यांका

नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -