रिलीज हुआ करिश्मा तन्ना का रोमांस से भरपूर गाना 'कतरा'
रिलीज हुआ करिश्मा तन्ना का रोमांस से भरपूर गाना 'कतरा'
Share:

टीवी शो नागिन में अपने जलवे दिखा चुकीं करिश्मा तन्ना का एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। जी हाँ, उन्होंने अपने एक नए गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। यह बड़ा ही बेहतरीन है। वैसे इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Hey everyoneAnd here it is, the moment has arrived! #Qatra is out now for you to express your never-ending love & to live the moment!Watch the video। Link in biohttp://bit।ly/QatraVideo@ritwikbhowmik @StebinBen @sanjeevchaturvediofficial @beingmudassarkhan @jackkybhagnani @sonymusicindia @jjustmusicofficial#JjustMusic #SonyMusic #Qatra #KarishmaTanna #RitwikBhowmikMake up by @charlottewang_hmua @shefali_hairstylist।81'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

आप देख सकते हैं इस गाने का नाम 'कतरा' है जो एक रोमांटिक गीत है। इसे जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने सोनी म्यूजिक के साथ मिलकर रिलीज किया है। नए साल की शानदार शुरुआत करते हुए यह गाना आया है जो बड़ा ही प्यारा है। जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने करिश्मा तन्ना और ऋत्विक भौमिक को इस गाने में लिया है और इस गाने को स्टेबिन बेन ने अपनी आवाज दी है।

वहीं इस गाने को संजीव चतुर्वेदी द्वारा लिखा गया है और संजीव-अजय द्वारा कंपोज किया गया है। रिलीज होने के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अब इसे लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं और प्यार दे रहे हैं। इस गाने में रोमांस, उदासी और सच्चे प्रेम की भावना दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं।

Bigg Boss 14: आज सुल्तानी अखाड़े में होंगी अर्शी और रुबीना, जानिए किसको मिलेगी जीत

बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं?, सलमान के सामने अली गोनी ने दिया जवाब

कोरोना पॉजिटिव मिले प्रीति जिंटा के भाई-माँ हुए ठीक, एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -