कतर ओपन: दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी इलिना को एनिसिमोवा अमांडा ने किया 6-3 से पराजित
कतर ओपन: दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी इलिना को एनिसिमोवा अमांडा ने किया 6-3 से पराजित
Share:

अमेरिका की अमांडा एनिसिमोवा ने कतर ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी इलिना स्वितोलिना को उलटफेर का शिकार बना दिया हैं. यूक्रेन की 18 वर्षीय अमांडा ने दूसरे दौर में यूक्रेन की स्वितोलिना को एक घंटे तक चले इस मुुकाबले में 6-3, 6-3 से हरा दिया हैं. यह एनिसिमोवा की शीर्ष दस में शुमार खिलाड़ियों पर तीसरी जीत है. कजाखस्तान की इलेना रीबाकिना ने पहला सेट गंवाने के बाद रोमानिया की सोरेना क्रिस्टिया को 3-6, 6-3, 6-1 से, अमेरिका की जेनिफर बार्टी ने हमवतन एलिसन रिस्के को 7-6 (12/10), 1-6, 7-6 (7/3) से और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रीकोवा ने क्रोएशिया की पेट्रा मार्टिच को 4-6, 6-1, 6-2 से पराजित किया.

किकि बर्टेंस ने कैरोलिना मुचोवा को 6-2,6-4 से, इगा ने डोना वेकिस को 6-4,7-5 से, अनेत कोंटावेत ने अनास्तासिजा सेवस्तोवा को 6-4,7-6 से और मारिया सकारी ने जूलिया जॉर्जेस को 6-4,6-3 से शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया हैं.

जीत के बाद अमांडा एनिसिमोवा ने कहा हैं की, 'मुझे यहां खेलना पसंद है. मुझे यह स्टेडियम पसंद है और दर्शकों का जवाब नहीं. इसलिए मुझे खुशी है कि अगले दौर में मुझे फिर से आप सभी को देखने का मौका मिलेगा.'

Ind Vs NZ: मांजरेकर ने की भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों की आलोचना, कहा- नाकाम रहे

Ind Vs NZ: पृथ्वी शॉ पर विराट कोहली ने जताया भरोसा, कहा- वे बेहद विस्फोटक बल्लेबाज़

विजेता फिल्म से सामने आया मानसी कुलकर्णी का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -