Qantas ,ऑस्ट्रेलिया और रोम के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने की योजना बना रहा है
Qantas ,ऑस्ट्रेलिया और रोम के बीच सीधी उड़ानें शुरू करने की योजना बना रहा है
Share:

 

ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी एयरलाइन, Qantas, जल्द ही अपनी सेवाओं का विस्तार करके देश की यूरोप के लिए एकमात्र सीधी उड़ानें शामिल करेगी। डब्ल्यूए प्रीमियर मार्क मैकगोवन ने कहा कि कोविड -19 के कारण कई महीनों तक बंद रहने के बाद राज्य की आंतरिक और अंतर्राष्ट्रीय सीमाएं 5 फरवरी को फिर से खुल जाएंगी।

Qantas, ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर सिडनी से पर्थ, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया (WA) के लिए सप्ताह में तीन बार वापसी उड़ानों की पेशकश शुरू करेगा, और फिर जून में इटली की राजधानी रोम के लिए नॉनस्टॉप उड़ान की पेशकश करेगा। लंबी दूरी के केबिनों के साथ बोइंग 787 ड्रीमलाइनर्स का उपयोग करने वाली यह सेवा वर्तमान यात्रा समय में तीन घंटे से अधिक की कटौती करेगी।

मैकगोवन के अनुसार, विदेशी यात्रियों को अभी भी डब्ल्यूए में आने से तीन दिन पहले एक नकारात्मक कोविड पोलीमरेज़ चेन रिएक्शन टेस्ट जमा करना होगा और आगमन पर फिर से परीक्षण करना होगा, लेकिन अगर टीकाकरण किया जाता है, तो उन्हें क्वारंटाइन  में समय नहीं बिताना होगा।

केंटस के सीईओ एलन जॉयस के अनुसार, सीमाओं को फिर से खोलने के बाद से मजबूत यात्रा की मांग ने "फ्लाइंग कंगारू" को नए स्थानों का पता लगाने का विश्वास दिलाया है, जिन्होंने कहा कि महामारी के बाद की दुनिया में, कई ऑस्ट्रेलियाई नॉन-स्टॉप विदेशी उड़ानें पसंद करते हैं।

जॉयस ने कहा "हमें लगता है कि ग्राहक दुनिया के महान शहरों में से एक के लिए सीधी उड़ान पसंद करेंगे,ऑस्ट्रेलिया से परिवार और दोस्तों से मिलने आने वाले लोगों के लिए इटली महाद्वीपीय यूरोप में हमारा सबसे बड़ा बाज़ार है।"

वर्ल्ड कप में फिर आमने-सामने होंगी भारत-पाक की टीम, ICC ने जारी किया शेड्यूल

हैती: टेंकर में हुआ ब्लास्ट, कम से कम 50 लोगों की हुई मौत

अल्जीरिया ने पहले ओमिक्रोन वैरिएंट मामले की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -