चर्चित पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की गोली मारकर हत्या....
चर्चित पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच की गोली मारकर हत्या....
Share:

पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर कंदील बलोच जो कि हमेशा से ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है । आरोप है की बलोच के भाई ने गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है. कंदील को पाकिस्तान के शहर मुल्तान में गोली मारी गई है। बलोच अक्सर क्रिकेट से जुड़े बयानों के लिए चर्चा में रहती थीं।

गौरतलब है कि मॉडल कंदील ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ही साथ बहुत सी दिग्गज हस्तियों पर अपने विवादित बोल के प्रहार कर चुकी है, अभी कुछ समय पहले ही हमे कंदील के बारे में पता चला था कि वह शादीशुदा व एक बच्चे कि अम्मा भी थी. पूर्व में पाकिस्तान के एक लाइव टीवी शो में आशिक हुसैन नाम के शख्स ने बलोच का पति होने का दावा किया था।

इसके बाद कंदील ने शादी और बच्चे की बात तो मान ली, लेकिन उनका दावा है कि उन्हें इस शादी के लिए मजबूर किया गया था। इसके साथ ही साथ कंदील बलोच ने यह भी कहा था कि, ''मैंने अपने बेटे को कभी नहीं बताया कि मैं उसकी मां हूं।

क्योंकि ये शादी जबरदस्ती हुई थी।'' उसने ये भी कहा, ''मैं आगे पढ़ना और काम करना चाहती थी, लेकिन जबरन मेरी शादी कर दी गई, इसलिए मैंने डिवोर्स ले लिया।'' कंदील के मुताबिक, ''मेरा पति मुझे पीटता था। शादी के एक साल तक उसने दिन-रात मुझे टॉर्चर किया।'' उसने बताया कि एक साल बाद वो अपने बेटे के साथ पति को छोड़कर भाग निकली और दारुल अमन में शरण ली थी। कंदील ने यह भी कहा था कि, बेटे की तबियत बिगड़ गई थी और वो उसका इलाज नहीं करा सकती थी, इसलिए उसने बेटे की कस्टडी हुसैन को दे दी थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -