Video: कंदील के मरने के बाद का पहला वीडियो हुआ वायरल.....
Share:

पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर कंदील बलोच जो कि हमेशा से ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है। तथा कंदील के मरने के बाद का अब एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबर के मुताबिक कंदील के भाई पर यह आरोप है की कंदील बलोच के भाई ने गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है। 

कंदील को पाकिस्तान के शहर मुल्तान में गोली मारी गई है। बलोच अक्सर क्रिकेट से जुड़े बयानों के लिए चर्चा में रहती थीं। पाकिस्तान के लोगों द्वारा इसे हॉनर किलिंग बताया जा रहा है। कंदील के भाई ने कई बार उनको मॉडलिंग छोड़ने के लिए कहा था, लेकिन वे नहीं मानी। कंदील काफी दिनों से छिपकर मुल्तान में रह रही थीं।

गौरतलब है कि मॉडल कंदील ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ही साथ बहुत सी दिग्गज हस्तियों पर अपने विवादित बोल के प्रहार कर चुकी है, अभी कुछ समय पहले ही हमे कंदील के बारे में पता चला था कि वह शादीशुदा व एक बच्चे कि अम्मा भी थी. पूर्व में पाकिस्तान के एक लाइव टीवी शो में आशिक हुसैन नाम के शख्स ने बलोच का पति होने का दावा किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -