अमिताभ के लिए कंदील की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई.....

पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर कंदील बलोच जो कि हमेशा से ही सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील बलोच की हत्या कर दी गई है । आरोप है की बलोच के भाई ने गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया है. कंदील को पाकिस्तान के शहर मुल्तान में गोली मारी गई है। बलोच अक्सर क्रिकेट से जुड़े बयानों के लिए चर्चा में रहती थीं। पाकिस्तान के लोगों द्वारा इसे हॉनर किलिंग बताया जा रहा है। कंदील के भाई ने कई बार उनको मॉडलिंग छोड़ने के लिए कहा था, लेकिन वे नहीं मानी।

कंदील काफी दिनों से छिपकर मुल्तान में रह रही थीं। गौरतलब है कि मॉडल कंदील ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ही साथ बहुत सी दिग्गज हस्तियों पर अपने विवादित बोल के प्रहार कर चुकी है, अभी कुछ समय पहले ही हमे कंदील के बारे में पता चला था कि वह शादीशुदा व एक बच्चे कि अम्मा भी थी. पूर्व में पाकिस्तान के एक लाइव टीवी शो में आशिक हुसैन नाम के शख्स ने बलोच का पति होने का दावा किया था। गौरतलब है कि कंदील ने आफरीदी को भी अपनी और से एक खास ऑफर दिया था. बात उस समय कि है जब 19 मार्च, 2016 को टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच था।

इस मैच से पहले बलोच ने ये कहकर हंगामा मचा दिया था कि अगर पाकिस्तान की टीम इंडिया को हरा देगी तो वे शाहिद आफरीदी और पूरी टीम के लिए strip डांस करेंगी। उन्होंने ये बात अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर भी लिखी थी, साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया था। तथा पाक मॉडल कंदील बलोच ने बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन का भी नाम अपने एक हालिया इंटरव्यू में लिया था। उन्होंने कहा था कि वह भारत में सिर्फ एक व्यक्ति की ही प्रशंसक हैं और वह अमिताभ बच्चन हैं। उन्होंने कहा, 'विराट कोहली आकर्षक हैं लेकिन मैं सिर्फ अमिताभ बच्चन के लिए ही कपड़े उतारना पसंद करूंगी।'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -