रोड चलते कुत्ते को अजगर ने निगला

रोड चलते कुत्ते को अजगर ने निगला

हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें अजगर ने कुत्ते को निगल लिया. इसी का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें, राजस्थान से सामने आया है ये हैरान कर देने वाला भयावह मामला.  यह वीडियो राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) का है, जहां 13 फीट लंबे एक अजगर (Python) ने आवारा कुत्ते (Dog) को निगल लिया. वाइल्डलाइफ से जुड़े एक स्थानीय निवासी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया है.  

बता दें, वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स ने बताया कि बुधवार की सुबह हम एक पशु बचाव अभियान (Animal Rescue Operation) के लिए निकले थे जिन्हें रास्ते में ये नज़ारा देखने को मिला. उन्होंने देखा कि कुछ लोग 13 फीट लंबे अजगर को परेशान कर रहे हैं, जिसने कुछ निगल लिया था. इस बारे में उस शख्स ने बताया कि हम अजगर के नजदीक पहुंचे तो देखा कि उसके जबड़े में एक कुत्ता था, जिसे वह निगलने की कोशिश कर रहा था. 

जानकारी के अनुसार, उल्लेखनीय है कि कुत्तों और बकरियों को अजगर द्वारा निगलने के ऐसे कई मामले सामने आए हैं. पिछले साल सितंबर महीने में हरियाणा के पलवल में भी अजगर ने एक कुत्ते को पूरा निगल लिया था. इसके अलावा कई मामले देखे जाते हैं जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है. 

जब शख्स ने ही चबा डाला सांप का मुंह..

हर रंग कुछ कहता है, जानिए सड़क किनारे लगे पत्थरों का रहस्य

ये मेंढक अपने लिए खुद का बनाता है तालाब, शोध में हुए नए खुलासे