पिरामिड खरीदते ही चमक जाएगी आपकी किस्मत, होंगे अनोखे फायदे
पिरामिड खरीदते ही चमक जाएगी आपकी किस्मत, होंगे अनोखे फायदे
Share:

आजकल लोग अपने घर से लेकर अपनी कार तक को सजाते हैं. ऐसे में अगर वास्‍तु को माना जाए तो पिरामिड शक्ति संचय का श्रेष्‍ठ उपकरण होता है और इसी वजह से दुर्घटना से बचने, ध्‍यान और चिकित्‍सा के क्षेत्र में पिरामिड का प्रयोग किया जाता है.  अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं पिरामिड को कार या बाइक पर रखने, पहनने या फिर किसी पात्र में रखे हुए पिरामिड के जल का प्रयोग करने से क्‍या लाभ होता है? आइए जानते हैं. 

# वास्‍तु को माना जाए तो एक्रागता व स्मरण शक्ति में वृद्धि करने के लिए किसी बर्तन में चावल रखें और उसके ऊपर पिरामिड रख दें. अब इसके बाद गणपति मंत्र का जाप करें. जाप करने के बाद उन्‍हीं चावलों की खीर बना लें. अब इसके बाद इस खीर को खा ले क्योंकि इससे आपकी एकाग्रता और स्‍मरण शक्ति में वृद्धि होगी.

# वास्‍तु के मुताबिक किसी पात्र में पानी रखकर उसमें पिरामिड रख दें और इसके बाद उसी पानी से चेहरा और आंखों को धोने से चेहरे पर चमक और आंखों की रोशनी बढ़ती है.

# कहा जाता है वास्‍तु को माना जाए तो व्यापार में वृद्धि के लिए शुभ समय में पिरामिड लाना चाहिए और इसके बाद मां लक्ष्‍मी के मंत्रों से उसकी पूजा करके ईशान कोण या फिर उत्‍तर दिशा में रख दें. ऐसा करने से व्‍यवसाय में वृद्धि होना शुरू हो जाएगी.

# वास्‍तु शास्‍त्र के मुताबिक पिरामिड को यदि बगलामुखी मंत्र से अभिमंत्रित करके दक्षिण दिशा में लगा दिया जाए तो इस तरह से शत्रुओं का नाश होना शुरू हो जाता है.

# कहते हैं अगर किसी व्‍यक्ति को कोई बीमारी हो तो जिस भी अंग में बीमारी हो उस अंग में पिरामिड बांध लें इससे लाभ मिलेगा.

# वास्‍तु शास्‍त्र को माना जाए तो वास्‍तु दोष है होने पर भवन के ऊपरी हिस्‍से में पिरामिड बनवाना चाहिए लाभ होता है.

अगर रात में शादी में जाते वक्त आप भी लगाते हैं परफ्यूम तो जरूर पढ़े यह खबर

गरुड़ पुराण के अनुसार गरीब बना देती है यह आदते

शंख के इन उपायों से आप भी हो सकते हैं मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -