‘प्यार तो होना ही था’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज
‘प्यार तो होना ही था’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज
Share:

भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू एवं यामिनी सिंह की कोई भी मूवी को ऑडियंस का दिल जीत ही लेती है। ये दोनों साथ में तहलका मचाने आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्म जगत के लोकप्रिय डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री की आने वाली मूवी प्यार तो होना ही था का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मूवी ‘प्यार तो होना ही था’ के ट्रेलर को ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

वही अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू एवं यामिनी सिंह स्टारर मूवी ‘प्यार तो होना ही था’ के ट्रेलर को दो दिनों में बड़ी संख्या में फैंस देख चुके हैं तथा लाइक कर चुके हैं। इस मूवी के डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री हैं। ए।सी।एच। एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड तले निर्मित तथा डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री की हैट्रिक भोजपुरी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का ट्रेलर वैलेंटाइन डे पर डी आर जे रिकॉर्डस म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया। इस मूवी की शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ के रमणीय स्थानों पर की गई है। इस मूवी का निर्माण फिल्म मेकर अमित हिंडोचा ने विशाल पैमाने पर किया है।

डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री कहते हैं कि यह एक स्वस्थ मनोरंजक एवं संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है तथा प्रत्येक श्रेणी के ऑडियंस के मनोरंजन को ध्यान में रखकर इस मूवी को बनाया गया है। मूवी के ट्रेलर से स्पष्ट है कि इस फिल्म में कल्लू का एक से बढ़कर एक एक्शन देखने को प्राप्त होगा। ट्रेलर जबरदस्त सांग्स से भरपूर है। इस मूवी के राइटर एस। के। चैहान, संगीतकार ओम झा, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस। के। चैहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। इस मूवी में ऑडियंस कल्लू, यामिनी सिंह, कनक यादव, रोहित सिंह को अलग अवतार में देख सकेंगे।

पवन सिंह के गाने के बाद फिल्म ने रचा नया इतिहास, रिलीज से पहले ही मिली ये बड़ी सफलता

जल्द शादी के बंधन में बंधेगी ये मशहूर एक्ट्रेस, फोटो साझा कर लिखा- 'नई कहानी की शुरुआत'

सपना चौधरी को टक्कर दे रही है ये मशहूर हरियाणवी डांसर, गाने को मिल रहे है करोड़ो व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -