गोवा में PWD मंत्री ने दिया इस्तीफा, उत्पल पर्रिकर ने बढ़ाया सस्पेंस

पणजी: राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच गोवा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। एक ओर जहां पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने सियासी दलों की धड़कने बढ़ा दी हैं तो वहीं दूसरी तरफ PWD मंत्री दीपक पौस्कर ने इस्तीफा दे दिया है। उत्पल पर्रिकर बीजेपी में बने रहेंगे अथवा पार्टी छोड़ देंगे, इसको लेकर आज सस्पेंस भी समाप्त हो जाएगा। उत्पल ने प्रेंस कांफ्रेंस की घोषणा की है। जिसमें वे अपने निर्णय के बारे में खबर देंगे।

वही बृहस्पतिवार को BJP ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अपने 34 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इस सूची में उत्पल पर्रिकर का नाम नहीं सम्मिलित है। उत्पल पणजी क्षेत्र से टिकट मांग रहे थे। जब इसको लेकर सीएम प्रमोद सावंत से प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी ने पूर्व सीएम स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर से चर्चा कर होने वाले चुनाव में दो सीटों से लड़ने की पेशकश की है। BJP के राष्ट्रीय नेता उत्पल पर्रिकर से कांटेक्ट में हैं तथा उन्हें गोवा में दो सीटों से चुनाव लड़ने की पेशकश की है। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वे इस पेशकश को कबूल करेंगे।

उधर, गोवा मंत्रिमंडल से शुक्रवार को एक और मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है। लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री दीपक पौस्कर ने सैनवोर्डेम MLA पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे की जानकारी सामने आने के पश्चात् से ही राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। कई प्रकार के प्रश्न राजनीतिक गलियारों में हैं। बता दें कि गोवा में 14 फरवरी को वोटिंग होगी तथा 10 मार्च को परिणाम आएंगे।

कमल हासन ने तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -