सिंधु के गोल्ड जीतने पर गदगद हुआ बॉलीवुड, ऐसे दी शुभकामनाएं

ओलंपिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु द्वारा रविवार को स्विट्जरलैंड में बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में नोजोमी ओकुहारा को हराकर इतिहास रच दिया गया है और उनकी जीत की खुशी देशभर में सेलिब्रेट की गई है. कई बॉलीवुड सितारों द्वारा भी सिंधु को इस ऐतिहासिक सफलता के लिए बधाई दी गई है. शाहरुख खान, अनुपम खेर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा सिंधु की जीत पर सोशल मीडिया पर रिएक्शन मिलें हैं.

शाहरुख खान ने पीवी सिंधु को बधाई देते हुए लिखा है कि- 'BWF वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने के लिए पीवी सिंधू को बधाई. आपने अपनी दुर्लभ प्रतिभा से पूरे देश का नाम गर्व से ऊंचा किया है. ऐसे ही इतिहास रचते रहिए.' साथ ही आगे अनुपम खेर ने लिखा कि- 'प्यारी पीवी सिंधु को वर्ल्ड चैम्पियन बनने की बधाई. आपकी जीत हमें प्राउड फील कराती है. हमें जश्न मनाने का बहाना देने के लिए शुक्रिया. आपकी यात्रा प्रेरणादायक है. जय हो, जय हिंद.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने लिखा कि- लेडीज और जेंटलमैन, आइए स्वागत करते हैं नई वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू का. आखिरकार हमें गोल्ड मिला है. साथ ही बता दें कि इस विशाल जीत पर सिंधु को कॉमेडियन कपिल शर्मा और मानुषी छिल्लर ने भी बधाई दी है. 

 

फिल्म 'आज कल' से लीक हुआ कार्तिक-सारा का सीन

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

राजनीति में इस दिन दोबारा एंट्री करने जा रहे 'संजू बाबा', मंत्री ने किया दावा

जिस गाने को गाकर स्टार बन गई रानू उसके राइटर की हालत देखकर आ जाएगा आपको तरस!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -