बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिताब बचाने के लिए उतरने वाली है पीवी सिंधु
बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिताब बचाने के लिए उतरने वाली है पीवी सिंधु
Share:

इंडिया की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू रविवार से यहां शुरू हो रही BWF वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिताब के बचाव के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करने वाली है। सिंधू हाल में वर्ल्ड टूर फाइनल्स में उप विजेता रही थीं। जिसके पूर्व वह फ्रेंच ओपन, इंडोनेशिया मास्टर्स और इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी थी।

हैदराबाद की यह 26 साल की खिलाड़ी अब अपने पहले  वर्ल्ड चैंपियनिशप खिताब का बचाव करने के लिए उतरने वाली है जो उन्होंने 2 वर्ष पूर्व स्विट्जरलैंड के बासेल में  जीत हासिल की थी। सिंधू को पहले दौर में ‘बाई’ मिली है। उन्हें  आने वाले दौर में मार्टिना रेपिस्का का सामना करना है जिनकी पहले दौर की प्रतिद्वंद्वी रसेली हर्टवान भी टूर्नामेंट से हट चुकी हैं। सिंधू को इस मैच में जीत  के उपरांत थाईलैंड की चोचुवांग का सामना करना पड़ सकता है।

ताई से मिलेगी कड़ी टक्कर: ख़बरों की माने तो कई स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में सिंधू के पास अपने खिताब का बचाव करने का अच्छा शानदार मौका होने वाला है लेकिन इसके बावजूद उन्हें थाईलैंड की नौवीं वरीयता प्राप्त पोर्नपावी चोचुवोंग, चीनी ताइपे की शीर्ष वरीय ताई जु यिंग और कोरिया की किशोरी आन सियोंग की कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है । सियोंग अभी बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। उन्होंने इंडोनिशया मास्टर्स और इंडोनिशया ओपन का खिताब जीतने  के उपरांत पहली बार  वर्ल्ड टूर फाइनल भी जीता।

चुटकियों में बन जाएगा रवा उत्तपम, ये है सबसे आसान विधि

एशियाई खेल 2022 के लिए भारत में पहली बार होने जा रहे है घुड़सवारी के ट्रायल्स

पीवी सिंधु विश्व चैंपियनशिप में अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -