भारत लौटीं पीवी सिंधु, ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत

नई दिल्ली: बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु टोक्यो में ओलंपिक जीतने के पश्चात् मंगलवार को भारत लौंटी। उन्होंने दिल्ली हवाईअड्डे पर मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि मैं इस कामयाबी से खुश हूं। देश का नाम रोशन करने को लेकर मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। मैं बेहद उत्साहित हूं। लोगों का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि वो मेडल जीत कर आईं है। इसलिए अब वो प्रधानमंत्री मोदी के साथ आइसक्रीम खाएंगी। सिंधू का दिल्ली हवाईअड्डे पर ढोल नगाड़े के साथ विशाल स्वागत किया गया।  

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने टोक्यो ओलंपिक में सम्मिलित होने वाले सभी प्लेयर्स के रवाना होने से पहले उनसे चर्चा की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु की जीत पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा था कि आपकी कामयाबी के पश्चात् मैं भी साथ में आइसक्रीम खाऊंगा।

रविवार को भारतीय शटलर पीवी सिंधु द्वारा खेले गए कांस्य पदक मुकाबले में वर्ल्ड नंबर-9 चीन की हे बिंग जियाओ को 21-13, 21-15 से पराजित कर कांस्य पदक हासिल कर लिया। वर्ल्ड नंबर-7 सिंधु को इस मुकाबले को जीतने में कोई विशेष समस्यां नहीं हुई तथा उन्होंने सिर्फ 52 मिनट में यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। 26 वर्षीय सिंधु का ओलंपिक खेलों में यह दूसरा मेडल है। इससे पूर्व उन्होंने 2016 के रियो ओलंपिक में सिल्वर पदक हासिल किया था।

Ind Vs Eng: विराट ब्रिगेड के लिए राहत भरी खबर, इंग्लैंड रवाना हुए दो भारतीय धुरंधर

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर को 40 मिनट तक पीटा था, चार्जशीट में खुलासा

महाराष्ट्र के सांसदों ने की वित्तमंत्री सीतारमण से मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -