सिंधु ने विदेशी कोच के ऑफर को ठुकराया, कहा गोपीचंद सबसे बेस्ट
सिंधु ने विदेशी कोच के ऑफर को ठुकराया, कहा गोपीचंद सबसे बेस्ट
Share:

नई दिल्ली: रियो ओलिंपिक 2016 की बैडमिंटन प्रतिस्पर्धा में रजत पदक जीतने वाली स्टार खिलाडी पीवी सिंधु ने कोच पुलेला गोपीचंद को लेकर चल रहीं खबरों को अंततः ख़ारिज कर दिया है. सिंधु ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरे लिए गोपीचंद बेहतरीन कोच हैं. किसी मंत्री ने क्या कहा, इस पर मुझे कुछ नहीं कहना.

बता दे कि सिंधु का यह बयान तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली के उस बयान पर आया है, जिसमें उन्होंने कहा था, 'हम सिंधु को ट्रेनिंग के लिए विदेशी कोच उपलब्‍ध कराने की योजना बना रहे हैं, ताकि वह अगली बार गोल्‍ड मेडल ला सके. मालूम हो कि सिंधु ओलिंपिक में बैडमिंटन के महिला एकल वर्ग के फाइनल में स्पेन की कैरोलिना मरीन से हार गई थीं, जिससे उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा था.

..कहा, सिंधु की जीत पर अगर थूक दूं

सिंधु भले ही मरीन से जीत नहीं पाईं हो, लेकिन उन्होंने इस ओलिंपिक में बेहद शानदार प्रदर्शन किया. सिल्वर मेडल हासिल कर भारत लौटी सिंधु और लंबे समय से उनके कोच रहे पुलेला गोपीचंद का यहां जोरदार स्वागत हुआ. इस पर सिंधु कहती हैं, यह जश्न बहुत शानदार था और मैं आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना सरकार का शुक्रिया अदा करती हूं वहीं गोपीचंद कहते हैं कि ओलिंपिक में और ज्यादा मेडल जीतने के लिए, एथलीटों को मिली सुविधा में सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमारा सिस्टम अच्छा नहीं है. अच्छा सिस्टम बनाने के बाद ही मेडल की संख्या बढ़ेगी.

 

साक्षी बनीं बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्रांड एंबेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -