मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंची PV सिंधु
मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंची PV सिंधु
Share:

2 बार की ओलंपिक चैम्पियन PV सिंधु मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई जिसने महिला एकल में चीन की यि मान झांग  को मात दे दी है । छठी रैंकिंग प्राप्त सिंधू ने निचली रैंकिंग वाली झांग को 21 . 16, 13 . 21, 22 . 20 से हरा दिया है। 

विश्व रैंकिंग में 13वें स्थान पर काबिज सिंधू ने 18वीं रैंकिंग वाली झांग से आल इंग्लैंड ओपन के अंतिम 32 दौर में मिली हार का बदला भी चुकता कर दिया है । सिंधू का सामना दुनिया की नौवें नंबर की खिलाड़ी इंडोनेशिया की ग्रेगोरिया मारिस्का टी से होगा जिसने चीन की दूसरी रैंकिंग प्राप्त यि झि वांग को 21 . 18, 22 . 20 से मात दे डाली है । पुरूष एकल में किदाम्बी श्रीकांत को इंडोनेशिया के क्वालीफायर क्रिस्टियन एडिनाटा ने 16 . 21, 21 . 16, 21 . 11 से मात दे दी है। 

इसके पहले ख़बरें थी कि सिंधू बीते सप्ताह ही विश्व बैडमिंटन की रैकिंग से 7 वर्ष के उपरांत शीर्ष 10 से बाहर हुई हैं। दोनों ही गेम में ग्रिगोरिया ने सिंधू पर शुरुआती बढ़त भी अपने नाम कर ली है। वह उन्हें पीछे खिलाकर नेट पर आक्रमण करती रहीं, जिसका सिंधू के पास जवाब नहीं था। PV सिंधु शुरुआत से ही लय में नहीं थीं। पहला सेट उन्होंने 8-21 के अंतर से खो दिया। पहले सेट में एकतरफा हार के उपरांत सिंधू से दूसरे सेट में वापसी का भी अनुमान था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह दूसरा सेट भी इसी अंतर से हार गईं और खिताब जीतने से पीछे रह गई।

जानिए कैसे विवादों में आए सुशिल कुमार

भारत ने जूनियर एशिया कप हॉकी में चीनी ताइपे को दी करारी मात

शारजाह मास्टर्स शतरंज में अर्मेनिया के हैक को हराकर गुकेश ने हासिल की शानदार बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -