पीवी सिंधु ट्रेनिंग में ही ट्रेनर के साथ मैच स्थितियों का कर रही है अभ्यास
पीवी सिंधु ट्रेनिंग में ही ट्रेनर के साथ मैच स्थितियों का कर रही है अभ्यास
Share:

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु अपने कोरियाई कोच पार्क ताए संग के रूप में ओलंपिक की तैयारी के लिए पूरी तरह तैयार हैं ताकि प्रशिक्षण में ही उनके लिए मैच की स्थिति पैदा हो सके। कोरोना महामारी के कारण, बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (BWF) को भारत, मलेशिया और सिंगापुर में शेष तीन ओलंपिक क्वालीफायर रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। जुलाई-अगस्त में टोक्यो खेलों से पहले ये आयोजनों का अंतिम सेट होना था।

मौजूदा स्थिति के बारे में बात करते हुए सिंधु ने कहा: ठीक है, हम सोच रहे थे कि सिंगापुर ओलंपिक से पहले आखिरी इवेंट होगा लेकिन अब हमारे पास दूसरा विकल्प नहीं है, इसलिए मैं अलग-अलग खिलाड़ियों के खिलाफ मैच खेल रही हूं और मेरे कोच पार्क (ताए सांग) हैं। प्रशिक्षण में मेरे लिए मैच की स्थिति बनाने की कोशिश कर रहा है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सिंधु बाकी भारतीय ओलंपिक टीम के साथ प्रशिक्षण नहीं लेती है। वह तेलंगाना के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में ट्रेनिंग कर चुकी हैं और सुचित्रा एकेडमी में अपनी फिटनेस ट्रेनिंग करती हैं।

सिंधु ने कहा कि यह दुखद है कि पूरी दुनिया एक ठहराव पर आ गई है लेकिन खिलाड़ियों से पहले, हम इंसान हैं और जीवन सबसे पहले आता है और अगर टूर्नामेंट होते हैं, तो हम नहीं जानते कि हम सुरक्षित रहेंगे, हम सोच सकते हैं। हम होंगे लेकिन हम निश्चित नहीं हो सकते क्योंकि हमें नहीं पता कि यह वायरस कहां से आएगा। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस साल की शुरुआत में कुछ अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन स्पर्धाओं में बहुत अराजकता थी जब कुछ झूठी सकारात्मकताओं ने साइना नेहवाल और बी साई प्रणीत सहित कुछ शीर्ष खिलाड़ियों को वापस लेने के लिए मजबूर किया। 

बैडमिंटन अकादमी स्थापित करेगी विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु

विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद ने कोरोना राहत कोष के लिए जुटाए 50,000 अमेरिकी डॉलर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में स्पोर्टिंग सीपी में नहीं करेंगे वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -